Home Breaking News रात 8 बजे तक खुल रहे बाजार, पुलिस काट रही चालान

रात 8 बजे तक खुल रहे बाजार, पुलिस काट रही चालान

0

रात 8 बजे से लगने वाला कर्फ्यू पुलिस और व्यापारियों के बीच टकराव करा सकता है। जहां प्रशासन ने आदेश जारी कर दिया है कि बाजार सप्ताह में 5 दिन रात 8 बजे तक खुलेंगे। वहीं, 8 बजे के बाद कर्फ्यू का समय लागू है। व्यापारी को बाजार से घर पहुंचने में समय भी लगता है। जबकि पुलिस 8 बजते ही चालान काट रही है। व्यापारियों ने पुलिस-प्रशासन के इस आदेश पर विरोध जताना शुरू कर दिया है।

व्यापारियों का कहना है कि रात 8 बजे तक जब बाजार खुलेगा तो व्यापारियों को घर पहुंचने में आधा घंटे तक का समय लगता है। ऐसे में पुलिस वाहनों के चालान कर रही है। संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता ने कहा है कि यदि पुलिस ने सोमवार से रात 8:30 बजे से पहले या रास्ते में रोककर किसी भी व्यापारी के वाहनों के चालान काटे या दुकान का वीडियो बनाया तो इसकी जिम्मेदार पुलिस होगी।

व्यापारी नेता इंद्रपाल सिंह का कहना है कि खैरनगर और आसपास पुलिस लगातार वाहनों के चालान काट रही है। जिससे दवा व्यापारी और एजेंटों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। 8 बजते ही पुलिस बाजार और मुख्य स्थानों पर चालान काटना शुरू कर देती है। जबकि व्यापारियों को दुकान बंद करने व अपना सामान समेटने में समय लगता है। दुकानदार को खैरनगर से अपने घर पहुंचने में समय लगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here