Home Breaking News प्रशासन के आदेश के विपरीत पुलिस कर रही मनमानी

प्रशासन के आदेश के विपरीत पुलिस कर रही मनमानी

0
प्रशासन के आदेश के विपरीत पुलिस कर रही मनमानी

कोरोना संक्रमण काल में शहर के व्यापारियों को पुलिस प्रशासन ने फुटबाल बना दिया है। प्रशासन जो आदेश करता है, पुलिस उसके विपरीत काम करती है। ऐसे में व्यापारी रोजाना पुलिस उत्पीड़न का शिकार हो रहे हैं। बाजार खुलने के आदेश के बावजूद पुलिस अपने मनमाने तरीके से आदेश पालन करा रही है, जिससे लेकर व्यापारी परेशान हैं।

लॉकडाउन हटने के बाद शहर के बाजारों के खुलने की प्रक्रिया शुरू हुई। जिसमें प्रशासन ने दायीं और बायीं पटरी का रोस्टर लागू कर दिया। रोस्टर के तहत पुलिस ने जमकर खेल किया। कई जगह उगाही करते हुए विपरीत पटरी की दुकानें खुलवाई तो बंदी के समय में यदि दुकान बंद करने में 15 मिनट की देरी हुई तो उस व्यापारी का भी उत्पीड़न किया। यही नहीं दुकान बंद करके अपने घर लौटते व्यापारियों को तो रोजाना ही पुलिस के उत्पीड़न का शिकार होना पड़ता है।

बुधवार को जिलाधिकारी ने दायीं-बायीं पटरी का रोस्टर समाप्त कर सोमवार से शुक्रवार तक बाजार खोलने का आदेश जारी किया। इस आदेश में बताया कि सुबह 9 बजे से रात्रि 8 बजे तक बाजार खुलेंगे। जिलाधिकारी ने इस आदेश की प्रति एडीएम सिटी, प्रशासन और एसडीएम, एसीएम और एसएसपी को भेजी। उन्होंने इस आदेश का पालन कराने का निर्देश दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>