Home Breaking News नोएडा के ओयो होटल में गर्लफ्रेंड से नोंक-झोंक के बाद युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

नोएडा के ओयो होटल में गर्लफ्रेंड से नोंक-झोंक के बाद युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

0
नोएडा के ओयो होटल में गर्लफ्रेंड से नोंक-झोंक के बाद युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-27 स्थित एक ओयो होटल में गर्लफ्रेंड के साथ आए एक 29 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ल ने बताया कि नोएडा के छलेरा गांव के गली नंबर-3 के रहने वाले विक्रांत सिंह चौहान उम्र 29 वर्ष सेक्टर-27 स्थित एक ओयो होटल में कल आकर रुके थे। उन्होंने होटल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। जब होटल के कर्मचारी कमरे में गए तो उन्होंने पाया कि वह पंखे से लटके हुए मिले।  उन्होंने बताया कि होटल के कर्मचारियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को वहां पर बुलाया तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

– Advertisement –

उन्होंने बताया कि पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर मौत के कारणों का पता लगा रही है। जिस होटल में मृतक ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या किया है, वहां से उसका घर मात्र 2 किलोमीटर दूर है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि नोएडा का ही रहने वाला युवक होटल में आकर क्यों रुका था, और उसने आत्महत्या क्यों किया। पुलिस होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से मामले की जांच कर रही है।

विक्रांत सिंह चौहान की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि कमरे में एंट्री लेने के थोड़ी देर बाद ही उसका प्रेमी परेशान हो गया। उसने विक्रांत से बातचीत करने और उसकी समस्याओं को सुनने व समझने का प्रयास किया, लेकिन परेशानी पूछने पर विक्रांत को गुस्सा आ गया। उसके बाद वह रूम के बाथरूम में चली गई।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वापस आकर देखा तो विक्रांत की लाश फांसी पर लटकी हुई थी। तभी वह गर्लफ्रेंड चलाने लगी और होटल रिसेप्शन को मामले की जानकारी दी। होटल स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची। वहां जाकर देखा कि विक्रांत सिंह चौहान की लाश फांसी पर लटकी हुई है। मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई।

.

News Source: https://royalbulletin.in/youth-commits-suicide-by-hanging-after-quarreling-with-girlfriend-at-noida-oyo-hotel/75691

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>