Home Breaking News सेक्स स्लेव बनाया जा रहा है महिलाओं को, खराब खाना बनाने पर जिंदा जला दिया, तालिबान कितने जुल्म करेगा ?

सेक्स स्लेव बनाया जा रहा है महिलाओं को, खराब खाना बनाने पर जिंदा जला दिया, तालिबान कितने जुल्म करेगा ?

0
सेक्स स्लेव बनाया जा रहा है महिलाओं को, खराब खाना बनाने पर जिंदा जला दिया, तालिबान कितने जुल्म करेगा ?

अफगानिस्तान के पूर्व जज नजला अयूबी ने बताया है कि तालिबान द्वारा अफगान महिलाओं को प्रताड़ित किया जा रहा है और उनकी हत्या की जा रही है। वे झूठे वादे कर रहे हैं कि वे लोगों के अधिकारों का सम्मान करेंगे और उन्हें काम करने देंगे और इस्लाम के अनुसार शिक्षित होंने देंगे। नजला अयूबी ने स्काई न्यूज को बताया कि वह अफगानिस्तान में महिलाओं से बात कर रही हैं और उन्हें “महिलाओं के खिलाफ बुरे व्यवहार और हिंसा” के कई मामले मिले हैं। अयूबी ने कहा कि एक महिला को “आग लगा दी गई क्योंकि तालिबान लड़ाकों को उसका खाना पसंद नहीं था।ये भी पढ़े“जन्नत की चाह में सुसाइड : इंदौर में 11वीं क्लास की एक छात्रा ने मुहर्रम पर अपनी मां से पूछा- क्या आज मरने वालों को जन्नत मिलती है; कुछ देर बाद फांसी लगा ली

food

अयूबी ने कहा, “वे उन्हें खाना बनाने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसके अलावा, पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारी युवतियों को ताबूतों में डाला जा रहा है और पड़ोसी देशों में सेक्स स्लेव बनाने के लिए भेजा जा रहा है,”।

अयूबी ने कहा, “वे परिवारों को अपनी युवा बेटियों की शादी तालिबान लड़ाकों से करने के लिए भी मजबूर करते हैं,” अयूबी ने कहा, अफगान से अपनी जान बचाकर अमेरिका में रहती है। मुझे नहीं पता कि महिलाओं को काम पर जाने की इजाजत देने का वादा कहां गया। ” अयूबी ने कहा कि उन्हें महिलाओं के अधिकारों के लिए बोलने के लिए तालिबान से बचना होगा। उन्होंने तालिबान को “बुरा सपना” बताया।

गौरतलब है कि 20 साल बाद एक बार फिर तालिबान पर अफगानिस्तान का कब्जा है। उन्होंने देश के राष्ट्रपति भवन पर भी कब्जा कर लिया है। टोलो न्यूज के मुताबिक यहां सत्ता हस्तांतरण की प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई है। राष्ट्रपति अशरफ गनी ने तालिबान को सत्ता सौंपी। सूत्रों के मुताबिक नई अंतरिम सरकार के अंतरिम प्रमुख के तौर पर अली अहमद जलाली का नाम सबसे आगे है। राष्ट्रपति गनी देश छोड़कर जा चुके हैं। ऐसा माना जाता है कि गनी ताजिकिस्तान जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here