Home Breaking News अखिलेश यादव की कार के आगे महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पूर्व मंत्री के बेटे पर लगाया बेटी के अपहरण का आरोप

अखिलेश यादव की कार के आगे महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पूर्व मंत्री के बेटे पर लगाया बेटी के अपहरण का आरोप

0
अखिलेश यादव की कार के आगे महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, पूर्व मंत्री के बेटे पर लगाया बेटी के अपहरण का आरोप

उन्नाव की एक महिला ने सोमवार शाम पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काफिले के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की। उन्होंने सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे फतेह बहादुर सिंह के बेटे पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है। वहां मौजूद एसीपी हजरतगंज की टीम ने उसे फौरन पकड़ लिया ताकि वह ऐसा न कर सके। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्नाव के सदर कोतवाली की पुलिस दबाव में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इस वजह से 50 दिन बाद भी उनकी बेटी का कुछ पता नहीं चला है। एसीपी हजरतगंज की सूचना पर महिला को उन्नाव पुलिस को सौंप दिया गया।Read Also:-सपा ने जारी की 159 नामों की सूची: अखिलेश करहल से चुनाव लड़ेंगे, आजम खान और बेटा अब्दुल्ला दोनों ही चुनाव लड़ेंगे; अधिकतम 32 अनुसूचित जाति के लोगो को टिकट

उन्नाव के कांशीराम कॉलोनी में रहने वाली मुकेश की पत्नी रीता देवी ने पिछले महीने आठ दिसंबर को एसपी कार्यालय में शिकायती पत्र दिया था। इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि पूर्व राज्य मंत्री फतेह बहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह उर्फ ​​अरुण सिंह ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी बेटी का अपहरण किया था। इस संबंध में सदर कोतवाली की पुलिस ने प्राथमिकी तो दर्ज की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। रीता ने आरोप लगाया कि पूर्व राज्य मंत्री का बेटा होने के नाते पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज हुए 48 दिन हो चुके हैं। एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह ने बताया कि सीओ सिटी उन्नाव महिला की बेटी के लापता होने के मामले की जांच कर रही है। पीड़िता का आरोप है कि वह कई बार सीओ से मिल चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इससे परेशान होकर वह शाम करीब चार बजे एसपी कार्यालय के सामने पहुंच गई थी।

काफिले के रवाना होते ही आत्मदाह का प्रयास
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का काफिला रवाना होते ही महिला ने आगे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की। लेकिन, एसीपी की टीम ने उसे फौरन पकड़ लिया और किनारे पर ले गई। महिला थाने में उससे पूछताछ की गई।

डीएम से छह बार और एसपी से पांच बार मिली
पीड़िता का आरोप है कि वह छह बार डीएम, एसपी उन्नाव व सीओ से पांच-पांच बार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई व बेटी की बरामदगी के लिए मिल चुकी है। लेकिन हर बार आश्वासन मिला। पीड़िता ने बताया कि वह स्थानीय विधायक पंकज से भी तीन बार मिल चुकी हैं। पर कुछ नहीं हुआ। उनकी बेटी के बारे में अब तक कुछ पता नहीं चला है।

भाजपा ने महिला के आत्मदाह का वीडियो ट्वीट किया
समाजवादी पार्टी के एक पूर्व मंत्री के बेटे पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाते हुए लखनऊ पहुंचकर अखिलेश यादव की कार के सामने महिला के आत्मदाह का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को देख लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं तो बीजेपी ने भी वीडियो के जरिए सपा सरकार पर अखिलेश पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘समाज के प्रति समाजवाद की संवेदनहीनता देखिए..
सपा नेता के बेटे रजोल सिंह ने बेटी को किया बंधक
यह समाजवाद का न्याय मॉडल है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ेंTwitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>