Home Breaking News लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सनी काकरान के खिलाफ गवाही, कड़ी सुरक्षा में भेजा गया गवाह

लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सनी काकरान के खिलाफ गवाही, कड़ी सुरक्षा में भेजा गया गवाह

0
लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सनी काकरान के खिलाफ गवाही, कड़ी सुरक्षा में भेजा गया गवाह

मेरठ। एक साल पहले कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हुई छात्र की हत्या के मामले में कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सनी काकरान के खिलाफ मुकदमा अंतिम पड़ाव में है।

– Advertisement –

आज गुरूवार  को इस मामले में कोर्ट में गवाही होनी थी। जिसके चलते मेरठ कचहरी परिसर छावनी में तब्दील रही। कडी सुरक्षा के चलते आने जाने वालों की कडी तलाशी ली गयी। तभी कोर्ट के अंदर प्रवेश दिया गया।

बता दें एक साल पहले कंकरखेड़ा के पावली खुर्द गांव में रहने वाले कानून के छात्र पराग की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सनी काकरान सहित कई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। फिलहाल सनी काकरान जेल में है। हत्या का यह मुकदमा फाइनल स्टेज में चल रहा है।

बताया जाता है कि इस मामले में ब्रहस्पतिवार को 14 न्यायालय कोर्ट में हुई गवाही एक गवाह की गवाही होनी थी। गवाह की  सुरक्षा की दृष्टि से एसपी सिटी पीयूष सिंह के नेतृत्व में कचहरी परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। इस दौरान मौके पर तीन सर्किल के सीओ कई थानों की पुलिस और क्यूआरटी के जवान तैनात रहे। कचहरी में दाखिल होने वाले सभी लोगों को कड़ी चेकिंग के बाद ही भीतर प्रवेश दिया गया। कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में गवाही के बाद गवाह को पुलिस सुरक्षा में ही उसके घर भेजा गया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/witness-sent-under-tight-security-to-testify-against-lawrence-bishnois-henchman-sunny-kakran/75765

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here