Home Breaking News पत्नी ने मंगलसूत्र बेचकर पति की हत्या के लिए दो लाख में हायर किए शूटर, चलती कैब में करा दी हत्या

पत्नी ने मंगलसूत्र बेचकर पति की हत्या के लिए दो लाख में हायर किए शूटर, चलती कैब में करा दी हत्या

0
पत्नी ने मंगलसूत्र बेचकर पति की हत्या के लिए दो लाख में हायर किए शूटर, चलती कैब में करा दी हत्या

एक महिला ने प्रेमी से शादी करने के चक्कर में अपना मंगलसूत्र बेचकर दो लाख रुपये में शूटर हायर किए। उसके बाद कैब चालक पति की चलती कैब में ही गला कटवाकर हत्या कर दी। पुलिस ने  पत्नी, उसका प्रेमी और एक सहेली को इस मामले में गिरफ्तार किया है। 

मुंबई मेंं पत्नी ने अपनी सहेली, ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर कैब चालक पति की गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस को शव हाईवे पर कार में पड़ा मिला था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने हत्या की वजह पति द्वारा तलाक नहीं देना बताया गया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक 1 अगस्त को मुम्बई-नाशिक हाइवे पर भिवंडी नारपोली इलाके में एक कार के अंदर एक शख्स की लाश मिली थी और उसका गला रेत कर काटा गया था। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच करने में लगी थी। जांच में पुलिस के निशाने पर सबसे पहले युवक की पत्नी श्रुति ही आई। पुलिस ने उससे पूछताछ  शुरू की तो उसने सब कुछ पुलिस को बता दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसका नीतेश नाम के एक व्यक्ति से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह अपने पति प्रभाकर से तलाक लेना चाहती थी। परंतु वह तलाक देने को राजी नहीं था। श्रुति ने ये समस्या अपनी सहेली प्रिया को बताई जिसके बाद  तीनों ने (श्रुति ,प्रिया और श्रुति का प्रेमी नीतेश) ने मिलकर प्लान बनाया की प्रभाकर को ही रास्ते से हटा दिया जाए।

महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि प्लान को अंजाम तक पहुंचाने के लिए श्रुति ने अपना मंगलसूत्र सहित अन्य जेवर बेचकर कुल 5 लाख रुपये इकट्ठा किए और उसके बाद उन्होंने 2 किलर हायर किए। इतना ही नहीं, किसी को शक न हो की ये मर्डर श्रुति ने प्लान किया है इसके लिए ये तय किया गया कि जिस कैब को प्रभाकर चलाता है, उसे निजी तौर पर बुक किया जाए।इसी प्लान के तहत हत्यारों ने प्रभाकर की कैब बुक करने के बाद उसे 31 जुलाई की रात नाशिक हाइवे की तरफ़ जाने के लिए बोला।  कैब के कुछ दूरी पर चलने पर ही कैब में बैठे दो आरोपियों ने गाड़ी की रफ्तार धीमी कराई और प्रभाकर का गला रेत डाला। उसके बाद लाश गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए। 

advt.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>