Home Breaking News WhatsApp का लेटेस्ट फीचर, चैट रिएक्शन के साथ 500 से ज्यादा मेंबर्स को ग्रुप में जोड़ा जा सकेगा

WhatsApp का लेटेस्ट फीचर, चैट रिएक्शन के साथ 500 से ज्यादा मेंबर्स को ग्रुप में जोड़ा जा सकेगा

0
WhatsApp का लेटेस्ट फीचर, चैट रिएक्शन के साथ 500 से ज्यादा मेंबर्स को ग्रुप में जोड़ा जा सकेगा

WhatsApp यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कंपनी यूजर्स के लिए नए फीचर्स लेकर आई है। इनमें से कुछ फीचर्स बहुत जल्द रोल आउट किए जाने वाले हैं। ये फीचर आपके व्हाट्सएप एक्सपीरियंस को पहले से ज्यादा मजेदार बना देंगे।Read Also:-अब Android हो या IPhone, कार की तरह बाइक से कनेक्ट होगा आपका फोन, Honda मोटरसाइकिल के लिए नया फीचर

WhatsApp अपने लाखों यूजर्स के चैट एक्सपीरियंस को पहले से ज्यादा मजेदार बनाने के लिए नए-नए फीचर लाता रहता है। इसी कड़ी में कंपनी अब अपने यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स लेकर आई है। व्हाट्सएप इन नए फीचर्स में से एक में इमोजी रिएक्शन, व्हाट्सएप ग्रुप लिमिट और व्हाट्सएप फाइल साइज शामिल हैं। तो आइए विस्तार से जानते हैं कि कंपनी के इन नए फीचर्स में क्या खास है और ये कैसे व्हाट्सएप इस्तेमाल करने के आपके अनुभव को बदलने वाले हैं।

व्हाट्सएप इमोजी रिएक्शन
कंपनी ने लंबे टेस्टिंग फेज के बाद इस फीचर को रोल आउट करना शुरू किया है। नए इमोजी रिएक्शन में आपको प्यार, हंसी, सरप्राइज, उदासी और चैट के लिए धन्यवाद जैसे विकल्प मिलेंगे। आने वाले अपडेट में कंपनी कलर टोन और इमोजी की संख्या बढ़ाएगी। उपयोगकर्ता किसी भी संदेश को लंबे समय तक दबाकर इमोजी विकल्प का उपयोग और उपयोग कर सकते हैं। यह नया फीचर धीरे-धीरे सभी यूजर्स के डिवाइस तक पहुंच जाएगा।

अब 500 से ज्यादा सदस्य ग्रुप में जुड़ सकेंगे
WhatsApp का यह फीचर यूजर्स के लिए काफी काम का है। इस फीचर के आने से यूजर्स ग्रुप में 512 सदस्यों को जोड़ सकते हैं। इस फीचर के आने से पहले ग्रुप में जोड़े जाने वाले सदस्यों की संख्या 256 तक थी। यह फीचर आईओएस प्लेटफॉर्म पर देखा जा चुका है। माना जा रहा है कि इसे जल्द ही एंड्रॉयड बीटा यूजर्स के लिए भी जारी किया जाएगा।

बड़े आकार के फोटो-वीडियो भेजे जा सकते हैं
नए अपडेट में वॉट्सऐप यूजर्स को 2 जीबी साइज तक की फाइल शेयर करने का विकल्प देने जा रहा है। कंपनी इस फीचर पर काफी समय से काम कर रही थी। कंपनी जल्द ही इस फीचर को रोल आउट करेगी। इस फीचर के आने से यूजर्स हाई-रिजॉल्यूशन फोटो और वीडियो को अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ आसानी से शेयर कर सकेंगे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>