Home Breaking News लुत्फ उठा रहे थे पैरासेलिंग का, अचानक हवा में टूट गई रस्सी, देंखें साँस रोक देने वाला वाइरल वीडियो

लुत्फ उठा रहे थे पैरासेलिंग का, अचानक हवा में टूट गई रस्सी, देंखें साँस रोक देने वाला वाइरल वीडियो

0
लुत्फ उठा रहे थे पैरासेलिंग का, अचानक  हवा में टूट गई रस्सी, देंखें साँस रोक देने वाला वाइरल वीडियो

एडवेंचर का क्रेज कई बार लोगों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई एडवेंचर करने से पहले कई बार सोचेगा।

एडवेंचर कुछ लोगों का एक बड़ा शौक होता है। इसलिए वे अक्सर कुछ न कुछ ऐसा करते रहते हैं जो उन्हें उत्साहित करता है। लेकिन एडवेंचर का क्रेज कई बार लोगों के लिए परेशानी का सबब बन सकता है। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हर कोई एडवेंचर करने से पहले कई कई बार सोचने पर मजबूर होगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि पैरासेलिंग का मजा लेने के लिए दो महिलाएं अंदर आती हैं, लेकिन थोड़ी देर बाद उनकी सांसें इस मस्ती करने के चक्कर में अटक जाती हैं।

https://youtu.be/exzq9nUVU3E

एक जानकारी के मुताबिक ये हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों महिलाएं पैराशूट लेकर समुद्र के ऊपर हवा में उड़ रही थीं, इस दौरान पैराशूट की रस्सी हवा में ही टूट जाती है और महिलाएं समुद्र में गिर जाती हैं। वीडियो की शुरुआत में सब कुछ ठीक चल रहा है, लेकिन हवा में जाने के कुछ सेकेंड बाद पैराशूट से जुड़ी रस्सी नाव से बाहर नहीं निकल पा रही है और रस्सी झटके से टूट जाती है। परिणामस्वरूप दोनों महिलाएं समुद्र में गिर जाती हैं। आसमान से गिरती महिलाओं का नजारा इतना भयानक होता है कि इसे देखकर कोई भी डर जाएगा और उसकी साँस अटक जायेगी।

dr vinit new

आपको बता दें कि ये दोनों महिलाएं मुंबई के साकी नाका की रहने वाली थीं और अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने अलीबाग आई थीं। इस वीडियो को अब तक 4.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसी के साथ यूजर्स वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बीते दिनों ऐसी ही एक घटना घटी थी, जिसमें एक जोड़ा पैराशूट पर सवार होकर लुत्फ उठा रहा था, लेकिन कुछ ही देर में उनके पैराशूट की रस्सी टूट जाती है और पैरासेलिंग का लुत्फ उठा रहा यह जोड़ा हादसे का शिकार हो जाता है।

news shorts

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

whatsapp gif

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>