Home Breaking News बस्ती में रंगरेलिया मना रहे ग्रामीणों ने इश्क मिजाज इंस्पेक्टर को पकड़ा, खंभे से बांधकर की पिटाई

बस्ती में रंगरेलिया मना रहे ग्रामीणों ने इश्क मिजाज इंस्पेक्टर को पकड़ा, खंभे से बांधकर की पिटाई

0
बस्ती में रंगरेलिया मना रहे ग्रामीणों ने इश्क मिजाज इंस्पेक्टर को पकड़ा, खंभे से बांधकर की पिटाई

बस्ती के दुबुलिया थाने में तैनात इश्क मिजाज इंस्पेक्टर को बुधवार/गुरुवार की देर रात एक युवती के घर से निकलते समय ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ लिया. ग्रामीणों ने इंस्पेक्टर पर रंगरेली मनाने का आरोप लगाते हुए विरोध शुरू किया तो गुस्साए इंस्पेक्टर ने सरकारी पिस्टल से फायरिंग कर दी. इसके बाद ग्रामीण भड़क गए। उनकी जमकर पिटाई करने के बाद इंस्पेक्टर को खंबे से बांध दिया और लाठियों व डंडों से पिटाई की। सुबह करीब चार बजे सूचना पर पहुंचे दुबुलिया पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर को अपने साथ ले गए। इंस्पेक्टर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दुबुलिया थाने के हलका नंबर-2 के निरीक्षक अशोक कुमार चतुर्वेदी चिल्मा बाजार में किराए के कमरे में रहते हैं. करीब दो साल से दुबुलिया थाने में तैनात इंस्पेक्टर अशोक के आशिक मिजाजी की चर्चा पूरे इलाके में है. करीब चार महीने पहले ग्रामीणों ने उसके गलत कामों की शिकायत आला अधिकारियों से की थी. थाने से हटाए जाने के बाद पता नहीं उसने फिर ऐसा जुगाड़ कैसे कर लिया कि वह फिर दुबुलिया आ गया। आशिक मिजाज इंस्पेक्टर अशोक बुधवार देर रात थाना क्षेत्र के उंजी गांव पहुंचे और एक घर में घुस गए.

गांव वाले पहले से ही उस पर नजरें गड़ाए हुए थे और बाहर लाठी-डंडे लेकर उसके बाहर निकलने का इंतजार करते रहे। सुबह करीब 3 बजे जब इंस्पेक्टर अशोक बाहर आया तो उसने खुद को घिरा देख अपनी सरकारी पिस्टल से फायरिंग कर दी. गुस्साए ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे डंडे से बांध दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनोज त्रिपाठी ने किसी तरह उसे ग्रामीणों से छुड़ाया और थाने ले गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here