Home Breaking News बिजलीकर्मी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा

बिजलीकर्मी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा

0
बिजलीकर्मी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर पीटा
DJLS°FF`»Fe ¦FFÔ½F ¸FZÔ ¶FÔ²FIY ¶F³FF DYªFFÊ d³F¦F¸F IY¸FʨFFSXe Ad¸F°F I¼YVF½FFWF : ½FedO¹FFZ ¦Fi`¶F

 क्षेत्र के रतौली गांव में रविवार देर रात बिजली चोरी की वीडियो बना रहे ऊर्जा निगम कर्मचारी को ग्रामीणों ने बंधक बनाकर धुन डाला। ग्राम प्रधान ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। वहीं, ग्रामीणें ने कर्मचारी पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है।

रविवार रात दस बजे रतौली गांव में ऊर्जा निगम का कर्मचारी गांव में घरों के बाहर लगे मीटर और तारों की वीडियो बना रहा था। ग्रामीणों ने उसे दबोच कर एक दुकान में बंधक बना लिया और जमकर धुनाई की। सूचना पर ग्राम प्रधान बबलू पहुंचे कर्मचारी को बचाया। प्रधान ने उसे नानू बिजलीघर पहुंचाया। उधर, कर्मचारी से मारपीट की बनाई गई वीडियो वायरल हो रही है।

मारपीट करने वालों के खिलाफ कराई रिपोर्ट : एसडीओ

एसडीओ सरधना दिनेश सिंह का कहना है कि रतौली गांव में बिजली चोरी कर चक्की चलाने की शिकायत मिली थी। चार कर्मचारियों को गाड़ी से कार्रवाई को भेजा था। लिखापढ़ी करते समय ग्रामीणों ने मारपीट कर विद्युत चोरी की वीडियो डिलिट करा दी। जेई इंद्रजीत सिंह ने चक्की संचालक रविद्र पुत्र प्रकाश के खिलाफ कंकरखेड़ा बिजली थाने में बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसके अलावा सरधना थाने में मारपीट करने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में पांच ग्रामीणों समेत अज्ञात के तहरीर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>