Home Breaking News VIdeo : तालिबानी लड़ाकाओं ने पहली बार देखे एम्यूजमेंट पार्क और जिम, हथियारों के साथ बच्चों की तरह कर रहे मस्ती

VIdeo : तालिबानी लड़ाकाओं ने पहली बार देखे एम्यूजमेंट पार्क और जिम, हथियारों के साथ बच्चों की तरह कर रहे मस्ती

0
VIdeo : तालिबानी लड़ाकाओं ने पहली बार देखे एम्यूजमेंट पार्क और जिम, हथियारों के साथ बच्चों की तरह कर रहे मस्ती

तालिबानियों ने पहली बार जिम और एम्यूजमेंट पार्क और जिम देखे हैं इसके चलते वे इस सबका आनंद लेने में ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे है और बच्चों की तरह मस्ती कर रहे हैं। उधर अफगानिस्तान की जनता खून के आंसू रोने को मजबूर हैं।

अफगानिस्तान (Afganistan) में इस वक्त मौत का तांडव है। पूरे देश पर तालिबानी लड़ाकाओं (Talibani) ने कब्जा कर लिया है। तालिबान (Taliban) के खाैंफ से लोग आनन-फानन में देश छोड़ने की होड़ में लगे हैं। एयरपोर्ट पर भारी भीड़ नजर आ रही है, लोग कैसे भी करके हवाई जहाज में बैठना चाहते हैं। दहशत का आलम यह है कि लोग हवाई जहाज पर लटककर भी सफर कर रहे थे और गिरने से उनकी मौत हाे गई।

उधर इस सबके बीच काबुल से कुछ ऐसे वीडियो भी सामने आ रहे हैं जिसमें तालिबानी लड़ाके मौज मस्ती कर रहे हैं। ये तालिबानी लड़ाके राष्ट्रपति भवन के जिम में कसरत करने से लेकर मनोरंजन पार्क में झूला झूलते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस दौरान भी इन्होंने हथियारों को अपने से अलग नहीं किया। बंदूक से लेकर रॉकेट लॉन्चर तक लिए तालिबनी लड़ाके मौज मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

https://youtu.be/GM-NWzrHcQY

दरअसल तालिबानियों ने पहली बार जिम और एम्यूजमेंट पार्क और जिम देखे हैं इसके चलते वे इस सबका आनंद लेने में ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे है और बच्चों की तरह मस्ती कर रहे हैं। उधर अफगानिस्तान की जनता खून के आंसू रोने को मजबूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>