Home Breaking News रायबरेली में नगर पंचायत चेयरमैन व विरोधी पक्ष युवक के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल

रायबरेली में नगर पंचायत चेयरमैन व विरोधी पक्ष युवक के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल

0
रायबरेली में नगर पंचायत चेयरमैन व विरोधी पक्ष युवक के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली के परसदेपुर नगर पंचायत के चेयरमैन और उनके विरोधी पक्ष के युवक के बीच जमकर हाथापाई होने का मामला प्रकाश में आया है।

– Advertisement –


पुलिस उपाधीक्षक अमित कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र डीह के अंतर्गत परसदेपुर इलाके में परसदेपुर नगर पंचायत के चेयरमैन और एक व्यक्ति के बीच हाथापाई का वीडियो वायरल हुआ है। जिसकी जांच कराई जा रही है।
सूत्रों के अनुसार परसदेपुर से स्थानीय निकाय के चुनाव में निर्दलीय चुने गए चेयरमैन विनोद कौशल और विरोधी पक्ष के भीम निर्मल के बीच हाथापाई हुई। वीडियो देखकर ऐसा लगता है चेयरमैन विनोद कौशल विपक्षी भीम निर्मल को पीट रहे हैं हालांकि इस वीडियो की पुष्टि अभी नही हुई है।


सूत्रों के अनुसार चंद माह पूर्व हुए स्थानीय निकाय के चुनाव में पीड़ित भीम निर्मल ने मौजूदा चैयरमैन का विरोध किया था। यह भी जानकारी में आया है कि विपक्षी के परिवार से भी कोई पहले चेयरमैन रह चुका है। इस सम्पूर्ण घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो गया। पुलिस के अनुसार मामले को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/video-of-scuffle-between-nagar-panchayat-chairman-and-opposition-youth-in-rae-bareilly-goes-viral/79626

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>