Home Breaking News VIDEO: मेरी पत्नी सुंदर और मैं करता हूँ कांड, ‘सुंदर कांड’ पर ये क्या बोला सपा विधायक ने

VIDEO: मेरी पत्नी सुंदर और मैं करता हूँ कांड, ‘सुंदर कांड’ पर ये क्या बोला सपा विधायक ने

0
VIDEO: मेरी पत्नी सुंदर और मैं करता हूँ कांड, ‘सुंदर कांड’ पर ये क्या बोला सपा विधायक ने

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है। समाजवादी पार्टी के विधायक और कानपुर के आर्यनगर से सपा प्रत्याशी अमिताभ बाजपेयी ने सुंदर घटना को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।Read Also:-सीएए(CAA) प्रदर्शनकारियों के खिलाफ योगी सरकार ने भरपाई नोटिस वापस लिया, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- इकट्ठा किए गए करोड़ों रुपये भी लौटाएं उत्तर प्रदेश सरकार

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला थम नहीं रहा है। कानपुर के आर्यनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक और समाजवादी पार्टी प्रत्याशी अमिताभ बाजपेयी ने सुंदर घटना को लेकर ऐसा विवादित बयान दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सुंदर कांड की असंगत और फुहड़ व्याख्या करने को लेकर सपा प्रत्याशी की जमकर आलोचना हो रही है। सुंदर कांडा को लेकर सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि मेरी पत्नी सुंदर है और मैं कांड करता रहता हूं, इसलिए मैंने सुंदरकांड का आयोजन किया है।

https://twitter.com/Interceptors/status/1494620924389199874?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1494620924389199874%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.news18.com%2Fnews%2Futtar-pradesh%2Fkanpur-amitabh-bajpai-news-sp-candidate-amitabh-bajpai-video-viral-on-sundara-kanda-kanpur-aryanagar-seat-4018615.html

समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमिताभ बाजपेयी ने गुरुवार को अपने प्रचार अभियान के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कपड़ों पर तंज कसा और सुंदर घटना की अनुचित व्याख्या की। उन्होंने कहा, ‘आज मेरी 25वीं शादी की सालगिरह है। हमने सुंदर कांड का पाठ कर 25वीं शादी की सालगिरह भी मनाई है। सबने हमसे कहा कि तुम यह सुंदर कांड क्यों करवा रहे हो, कहीं जाकर अपनी पत्नी को घुमाओ। मैंने कहा कि मेरी पत्नी सुंदर है और मैं कांड करता हूं, इसलिए मैंने सुंदर कांड करवाए हैं।

अमिताभ बाजपेयी ने आगे कहा, ‘जबकि आपकी पत्नी भी खूबसूरत है, मैंने गौर से नहीं देखा, लेकिन लोगों ने मुझे बताया है की मेरी बीवी खूबसूरत है, ये तो आपने देखा ही होगा।आजकल वह जगह-जगह जा रही है, अगर आपने नहीं देखा है, तो देख लो, लेकिन ठीक नज़र से देख ना क्योंकि मैं कांड करता हूं।

इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने आर्यनगर विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार अमिताभ बाजपेयी के लिए प्रचार किया। फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने लोगों को बधाई दी और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार अमिताभ को समर्थन देने की अपील की। वहीं उन्होंने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ का गाना गुनगुनाकर वोटरों को लुभाने की कोशिश की।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here