Home Breaking News उत्तर प्रदेश: महिलाओं की प्राइवेट फोटो चोरी-छिपे खींच लेता था, फिर करता था ब्लैकमेल, आरोपी इंजीनियर को दिल्ली पुलिस ने किया गिफ्तार

उत्तर प्रदेश: महिलाओं की प्राइवेट फोटो चोरी-छिपे खींच लेता था, फिर करता था ब्लैकमेल, आरोपी इंजीनियर को दिल्ली पुलिस ने किया गिफ्तार

0
उत्तर प्रदेश: महिलाओं की प्राइवेट फोटो चोरी-छिपे खींच लेता था, फिर करता था ब्लैकमेल, आरोपी इंजीनियर को दिल्ली पुलिस ने किया गिफ्तार

दिल्ली पुलिस ने कई महिलाओं से उनकी मैट्रीमोनियल साइट पर दोस्ती करने और उनकी निजी तस्वीरें और वीडियो हासिल करने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करके पैसे निकालने के आरोप में एक इंजीनियर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी साहिल सचदेवा (32) के रूप में हुई है।Read Also:-मेरठ: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, युवक ने इंस्टाग्राम पर किशोरी से की थी दोस्ती, हिंदू संगठन के लोगों ने किया थाने का घेराव

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दिल्ली की एक निवासी ने शाहदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि अक्टूबर 2021 में वह एक वैवाहिक वेबसाइट के जरिए साहिल सचदेवा के संपर्क में आई थी।

अधिकारी ने कहा कि दोस्ती बढ़ने पर साहिल सचदेवा ने वीडियो कॉल के दौरान लड़की की नग्न तस्वीरें खींच लीं और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि आरोपी ने पैसे नहीं देने पर महिला की निजी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देते हुए शिकायतकर्ता को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपये की रंगदारी भी की थी।

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) आर. साथियासुंदरम ने कहा कि तकनीकी निगरानी के दौरान दक्षिण दिल्ली के नेब सराय, साकेत में आरोपी का ठिकाना पाया गया। बाद में छापेमारी की गई और सचदेवा को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि पूछताछ में पता चला कि आरोपी बेरोजगार था और उसने शादी का झूठा वादा कर कई कामकाजी महिलाओं को अपना निशाना बनाया। पुलिस के मुताबिक सचदेवा ने सहारनपुर से बीटेक और पंजाब के जालंधर से एमबीए किया है।

पुलिस ने कहा कि यह भी पता चला है कि उसने गाजियाबाद, भोपाल और दिल्ली की कई अन्य महिलाओं को भी ठगा था। इस संबंध में जांच जारी है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here