Home Breaking News उत्तर प्रदेश : कलियुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की शिकायत पर केस हुआ दर्ज

उत्तर प्रदेश : कलियुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की शिकायत पर केस हुआ दर्ज

0
उत्तर प्रदेश : कलियुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां की शिकायत पर केस हुआ दर्ज

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक कलयुगी पिता पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग बच्ची की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।Read Also:-सरकार ने ‘आधार एडवाइजरी’ वापस ली, कहा- अपने विवेक और समझ से शेयर करें आधार नंबर

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रिश्तों को लेकर एक मामला सामने आया है। यहां एक कलियुगी पिता पर अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाने का आरोप लगा है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां एक शख्स ने अपनी ही नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने की शिकायत की थी। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। कौशांबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) समर बहादुर सिंह के अनुसार कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक शख्स ने करीब 15 दिन पहले रात में अपनी 17 वर्षीय बेटी को घर में अकेला पाकर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने पिता द्वारा किए गए दुष्कर्म की जानकारी अपनी मां को दी थी। इसके बाद पीड़िता की मां की शिकायत पर शनिवार को आरोपी पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। एएसपी के मुताबिक रविवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मामले की जांच जारी है और इस दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here