Home Breaking News Uttar Pradesh Elections: अखिलेश यादव बोले- सत्ता में आए तो 5 साल तक गरीबों को मुफ्त राशन और 1 किलो घी देंगे

Uttar Pradesh Elections: अखिलेश यादव बोले- सत्ता में आए तो 5 साल तक गरीबों को मुफ्त राशन और 1 किलो घी देंगे

0
Uttar Pradesh Elections: अखिलेश यादव बोले- सत्ता में आए तो 5 साल तक गरीबों को मुफ्त राशन और 1 किलो घी देंगे

पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वादा किया है कि अगर राज्य में सपा सत्ता में आती है तो पार्टी अगले पांच साल तक गरीबों को मुफ्त राशन और एक किलो घी देगी। उन्होंने कहा कि जो गरीब उनका राशन ले रहे हैं उन्हें चुनाव तक राशन मिलेगा। चुनाव के बाद यह उपलब्ध नहीं होगा। पहले यह नवंबर तक दिया जाना था, लेकिन जब यूपी चुनाव की घोषणा हुई, तो उन्होंने (भाजपा ने) इसे मार्च तक बढ़ा दिया।Read Also:-यह महिला अपना दूध बॉडी बिल्डर्स को बेच रही है, और दूध बेच कर कमाती है लाखों रुपये

अखिलेश ने मंगलवार को रायबरेली में एक रैली के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली के बजट में राशन के लिए फंड नहीं रखा गया है क्योंकि वे (भाजपा) जानते हैं कि मार्च में चुनाव खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी पहले भी राशन देते थे। जब तक सपा की सरकार है हम गरीबों को राशन देंगे। इसके साथ ही हम एक साल में सरसों के तेल के साथ दो सिलेंडर भी देंगे। गरीबों के स्वास्थ्य में सुधार के लिए एक किलो घी भी दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा बांटे जा रहे राशन की गुणवत्ता खराब है और नमक में कांच के टुकड़े पाए जाने की भी खबरें हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में 11 लाख सरकारी रिक्तियां हैं और समाजवादी पार्टी की सरकार उन पदों को भरकर युवाओं को रोजगार देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं। उनके वरिष्ठ नेता पर्चे बांट रहे थे… लेकिन अब वह अभियान बंद हो गया है क्योंकि जब उन्होंने कुछ गांवों का दौरा किया, तो लोगों ने उन्हें खाली गैस सिलेंडर दिखाया। जिस दिन से खाली सिलेंडर दिखाए गए, उनका घर-घर जाकर प्रचार बंद हो गया।

समाजवादी पार्टी प्रमुख ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें भाजपा सरकार के दौरान हुईं। दोहरे इंजन वाली इस सरकार में भ्रष्टाचार भी दोगुना हो गया है। इसके अलावा अखिलेश ने रायबरेली के मतदाताओं से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की भी अपील की।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here