Home Breaking News उत्तर प्रदश विधानसभा चुनाव: उत्तर प्रदेश के करहल में सीएम योगी, करहल में बोले योगी-बुलडोजर रिपेयर करवा रहे हैं, शांत कर देगें सबकी गर्मी, देखें वीडियो

उत्तर प्रदश विधानसभा चुनाव: उत्तर प्रदेश के करहल में सीएम योगी, करहल में बोले योगी-बुलडोजर रिपेयर करवा रहे हैं, शांत कर देगें सबकी गर्मी, देखें वीडियो

0
उत्तर प्रदश विधानसभा चुनाव: उत्तर प्रदेश के करहल में सीएम योगी, करहल में बोले योगी-बुलडोजर रिपेयर करवा रहे हैं, शांत कर देगें सबकी गर्मी, देखें वीडियो

तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव से पहले आज मैनपुरी विधानसभा क्षेत्र के करहल पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि मैंने बुलडोजर को मरम्मत के लिए भेज दिया है। जिनको गर्मी चढ़ी है सब 10 मार्च के बाद फिर उतरनी शुरू हो जाएगी।

उत्तर प्रदेश चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए रविवार 20 फरवरी को मतदान होगा, जिसके लिए आज शाम चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। चुनाव प्रचार के लिए आज करहल पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला। मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा में योगी ने खुलेआम चेतावनी भरे लहजे में कहा कि मैं यहां आपको आश्वासन देने आया हूं कि मैंने मरम्मत के लिए बुलडोजर भेजा है। 10 मार्च के बाद जब ये फिर से चलना आरंभ होगा तो जिन लोगो में अभी ज्यादा गर्म निकल रही है, ये गर्मी 10 मार्च के बाद अपने आप शांत हो जाएंगे.Read Also:-सीएए(CAA) प्रदर्शनकारियों के खिलाफ योगी सरकार ने भरपाई नोटिस वापस लिया, सुप्रीम कोर्ट ने कहा- इकट्ठा किए गए करोड़ों रुपये भी लौटाएं उत्तर प्रदेश सरकार

इस दौरान सीएम योगी ने यह भी कहा कि ”मैं कल देख रहा था कि सपा प्रत्याशी अखिलेश यादव नामांकन के लिए करहल आए थे, तो उन्होंने कहा कि अब मैं फिर से प्रमाण पत्र लेने आऊंगा, लेकिन एसपी सिंह बघेल ने उन्हें यहां 5वें दिन ही यहां आने पर मजबूर कर दिया। उनकी स्थिति आसमान से टपके और खजूर पर अटके वाली हो गई है। ”

करहल विधानसभा क्षेत्र में आसान हार को देखकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आपा खो दिया है। एसपी सिंह बघेल (केंद्रीय मंत्री और भाजपा उम्मीदवार) पर हमला उनकी कायरता का उदाहरण है।

योगी ने कहा कि मैंने आज के अखबारों में एक तस्वीर देखी, जिसे देखकर मुझे शिवपाल सिंह यादव के लिए दुख होता है। प्रदेश के नेता रहे बेचारे शिवपाल को बैठने के लिए कुर्सी नहीं दी गई। वह सिसक रहा था। उनका दुर्भाग्य देखकर मुझे बहुत बुरा लगा।

योगी ने आगे कहा कि 2017 में हम आए थे…हमने कहा था- रामलला हम आएंगे…वहां मंदिर बनेगा…हमने जो कहा….. क्या ये काम सपा, बसपा या कांग्रेस करवाएगी?” उन्होंने कहा, ”पूरी दुनिया का रास्ता रोकने वाला कोरोना भी राम मंदिर का रास्ता नहीं रोक पया। साल 2023 में अयोध्या और राम में भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार होगा। ‘ मंदिर भारत का राष्ट्रीय मंदिर होगा।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here