Home Breaking News यूपी विधानसभा चुनाव 2022: काम से तो भोगी है….बनारस में अखिलेश के मंच से ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर साधा निशाना।

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: काम से तो भोगी है….बनारस में अखिलेश के मंच से ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर साधा निशाना।

0
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: काम से तो भोगी है….बनारस में अखिलेश के मंच से ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर साधा निशाना।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी और उसके गठबंधन सहयोगियों की एक संयुक्त रैली में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव से उन्हें जिताने की अपील की तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सीएम योगी को भोगी बताते हुए कहा कि वह तो सिर्फ भोग में लगे हैं, कोई काम नहीं किया है। बनारस में काले झंडे दिखाने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि यह बीजेपी की हार का संकेत है। उन्होंने यह भी कहा कि यूपी से भी बड़ी संख्या में लोग बंगाल आते हैं।Read Also:-आईआरसीटीसी: जेब में पैसा न हो तो भी कर सकते हैं रेल यात्रा: टिकट बुक करने का आया नया और आसान तरीका

ममता बनर्जी ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आप दिखाते हैं कि आप संत हैं, लेकिन जो संत है, वह संत है, जिसका सम्मान किया जाता है। आप संत का अपमान कर रहे हैं। तुमने क्या काम किया? योगी क्या देगा, वह योगी है, नाम से योगी है, लेकिन वह अपने काम का आनंद ले रहा है, वह केवल आनंद लेता है, उसे वोट देने से कुछ नहीं होगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि योगी सरकार ने एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाकर बहनों का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने कोविड में लोगों की मदद नहीं की. चलते-चलते रास्ते में ही लोगों की मौत हो गई। पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि लोगों के शवों को यहां गंगा में फेंक दिया गया था, लेकिन उनकी सरकार ने शवों को निकालकर उनका अंतिम संस्कार करवाया । ममता ने कहा कि बीजेपी चुनाव आने पर मंदिरों की बात करती है। हिन्दू मुसलमान करते हैं। मंच से श्लोक का पाठ करते हुए ममता ने कहा, “जय श्री राम के नारे से मुझे कोई आपत्ति नहीं है, आप सीता माता का नाम नहीं लेते, जय सिया राम बोलिए। हम मां दुर्गा की पूजा करते हैं, जिनकी राम जी भी पूजा करते थे ।

बंगाल की सीएम ममता ने आगे कहा, “मैंने सुना है कि वह (योगी) कहते हैं कि जिसका नमक खाया है उसको वोट दो। चुनाव के बाद वह कुछ नहीं देंगे। मेरी सरकार हमेशा देती है। यूपी का लड़का क्यों बाहर जाता है नौकरी के लिए।” ममता ने महिलाओं से अखिलेश की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा, ”योगी सरकार बदलो, योगी सरकार को पलट दो। अखिलेश ने काम किया है और करते रहेंगे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>