Home Breaking News यूपी : मथुरा में 1 करोड़ रुपये की लूट, कैश जमा करने बैंक जा रहा था पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने घेरा

यूपी : मथुरा में 1 करोड़ रुपये की लूट, कैश जमा करने बैंक जा रहा था पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने घेरा

0
यूपी : मथुरा में 1 करोड़ रुपये की लूट, कैश जमा करने बैंक जा रहा था पुलिस चौकी के पास बदमाशों ने घेरा

उत्तर प्रदेश के मथुरा में लूट की बड़ी घटना हुई है। जानकारी के अनुसार बाइक सवार बदमाशों ने बुलियन व्यापारी से एक करोड़ पांच लाख रुपये की रकम लूट ली। घटना पुलिस चौके के पास का है।

उत्तर प्रदेश में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोजाना कोई ना कोई बड़ी आपराधिक घटना सामने आ ही जाती है। मथुरा में चांदी व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने एक करोड़ रुपये पांच लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देख रही है। घटना दोपहर के समय हुई है।जानकारी के अनुसार मामला मथुरा कोतवाली क्षेत्र में बागबहादुर पुलिस चौकी के पास का है। गणपति एनक्लेव निवासी व्यापारी अंकित बंसल ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा चौकी बाग बहादुर में एक करोड़ 5 लाख रुपए जमा करने स्कूटी से जा रहे थे। तभी पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ब्रजवासी होटल के सामने शिव मंदिर के पास बाइक सवार कुछ नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों का डर बनाकर उन्हें रोक लिया और मारपीट करने लगे इस दौरान उनकी स्कूटी गिर गई। बदमाशों ने स्कूटी में रखा रुपये से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए।

mathura

घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। एक करोड़ पांच लाख रुपये की दिनदहाड़े लूट से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। मौके पर अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। जानकारीके अनुसार  अंकित मंडी रामदास गली निवासी रामपाल व्यापारी राजकुमार अग्रवाल उर्फ राजू रद्दी का साला है। बुलियन व्यवसायी अंकित अग्रवाल मंडी रामदास में अपने बहनोई के घर से एक करोड़ पांच लाख रुपए बैग में रखकर बैंक जमा करने जा रहे थे। जानकारी पर एसएसपी गौरव ग्रोवर सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी गौरव ग्रोवर ने स्वाट, एसओजी, सॢवलांस और पुलिस के साथ मौके का मुआयना किया। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए कई टीम बनाई हैं। इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस को चुनौती देने वाली इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। 

 VIDEO : अफगानिस्तान में हवा में उड़ते प्लेन से गिरकर 3 की मौत, हवाई जहाज पर लटककर देश छोड़ने को तैयार हैं लोग

Read Also : अफगानिस्तान: एयरपोर्ट पर बस स्टैंड जैसे हालात, जिसे जहां से जगह मिल रही प्लेन में चढ़ रहा; बिना हिजाब महिलाओं की हत्या 

 Read Also : राष्ट्रपति गनी ने अफगानिस्तान छोड़ा, मुल्ला बरादर संभालेगा कमान; रक्षामंत्री ने कहा- उन्होंने देश को बेच दिया, लानत है

advt.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here