Home Breaking News शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस कर सकती है पूछताछ, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही टीम

शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस कर सकती है पूछताछ, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही टीम

0
शिल्पा शेट्टी और उनकी मां से धोखाधड़ी के मामले में यूपी पुलिस कर सकती है पूछताछ, लखनऊ से मुंबई पहुंच रही टीम

राज कुंद्रा के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। लखनऊ में दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले की जांच के लिए एक टीम यहां से मुंबई के लिए रवाना हो गई है. यह आज शाम तक मुंबई पहुंच जाएगी। यहां वह शिल्पा और उनकी मां सुनंदा से पूछताछ कर सकती हैं।

आरोप है कि ‘आइओसिस स्लिमिंग स्किन सैलून एंड स्पा वेलनेस सेंटर’ की शाखा खोलने के नाम पर दोनों कंपनियों के लोगों ने दो लोगों से करोड़ों रुपये ठगे हैं. पैसे लेने के बाद भी एक्ट्रेस और उनकी मां ने अपना कमिटमेंट पूरा नहीं किया. शाखा खुलने के दौरान न तो शिल्पा वहां पहुंची और न ही उनकी कंपनी के लोगों ने मदद की.

लखनऊ में 2 केस दर्ज
इस मामले में लखनऊ के विभूतिखंड थाने के ओमेक्स हाइट्स निवासी ज्योत्सना चौहान और हजरतगंज थाने में रोहित वीर सिंह ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. दोनों मामलों की जांच में शिल्पा और उनकी मां सुनंदा की भूमिका सामने आई है. हजरतगंज पुलिस ने एक महीने पहले दोनों को पूछताछ के लिए तलब किया था। इस मामले में विभूतिखंड पुलिस की टीम नोटिस तामील करने मुंबई पहुंच रही है. डीसीपी ईस्ट की स्पेशल टीम अलग से जांच के लिए मुंबई पहुंच गई है.

पीड़ित का शिल्पा की कंपनी पर 2.5 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप
ज्योत्सना चौहान ने पिछले साल जून में केस दर्ज कराया था। इसमें आरोप है कि वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर आयोसिस कंपनी की किरण वावा, विनय भसीन, अनिका चतुर्वेदी, इशराफिल, नवनीत कौर, आशा, पूनम झा समेत कई लोगों ने दो बार 2.5 करोड़ रुपये जमा किए. कंपनी के लोगों ने सिर्फ सेंटर खोलने के लिए माल भेजा।जिसके बदले में रुपए वसूले इसके लिए कई जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल किया गया। केंद्र के उद्घाटन में सेलिब्रेटी के आने की चर्चा थी. आरोप है कि उद्घाटन से कुछ समय पहले ही उन्होंने इस वादे से मुकर गए।

सबूत मिलने के बाद हो सकती है गिरफ्तारी
इस हाई प्रोफाइल मामले की निगरानी खुद डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन कर रहे हैं। उनका कहना है कि मामला बेहद हाई प्रोफाइल और संवेदनशील है। ऐसे में मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है और सबूत जुटाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

दूसरे मामले में रोहित वीर सिंह ने हजरतगंज थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया है. जिसमें पुलिस ने शिल्पा शेट्टी और उनकी मां सुनंदा शेट्टी को एक महीने पहले जांच के दौरान बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस जारी किया था. हालांकि दोनों ने अपने बयान दर्ज नहीं किए हैं। जल्द ही हजरतगंज पुलिस दोनों हस्तियों के बयान दर्ज करने मुंबई भी जा सकती है।

जेल में हैं शिल्पा के पति
इससे पहले 19 जुलाई को पुलिस ने अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा को मुंबई में सॉफ्ट पोर्न फिल्में बनाने और प्रसारित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। कुंद्रा 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में हैं। पुलिस ने इस मामले में कुंद्रा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने शिल्पा शेट्टी से भी 6 घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ की है. इस मामले में कुंद्रा की दो याचिकाएं भी हाईकोर्ट और सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी हैं. हालांकि एक्ट्रेस और राज कुंद्रा ने लगातार पुलिस के आरोपों का खंडन किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>