Home Breaking News उप्र चुनाव: अमित शाह की चुनौती पर अखिलेश का जवाब, हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं… सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती… वो जगह बताएं, समय बताएं!

उप्र चुनाव: अमित शाह की चुनौती पर अखिलेश का जवाब, हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं… सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती… वो जगह बताएं, समय बताएं!

0
उप्र चुनाव: अमित शाह की चुनौती पर अखिलेश का जवाब, हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं… सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती… वो जगह बताएं, समय बताएं!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है नेताओं की बयानबाजी बढ़ती जा रही है। इस बीच, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया है। अमित शाह की चुनौती को स्वीकार करते हुए उन्होंने ऐलान किया कि वह हर चुनौती के लिए तैयार हैं। जगह और समय बताएं।Read Also:-उ प्र विधान सभा चुनाव: क्या अपर्णा यादव देगी अखिलेश यादव को सीधी टक्कर? कहा-करहल से चुनाव लड़ने को तैयार

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सपा को घेरते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव को अपने समय के आंकड़े पेश करने की चुनौती दी थी। रविवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया,हम हर चैलेंज के लिए अभी तैयार हैं… सच को तैयारी की ज़रूरत नहीं पड़ती… वो जगह बताएं, समय बताएं!” उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह की ओर से दी गई चुनौती का जवाब दिया है।

मुज़फ्फरनगर में अमित शाह ने क्या कहा?
मुजफ्फरनगर में शनिवार को अमित शाह ने सपा प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव को लाज नहीं आती। हिम्मत हो तो अपने समय के आंकड़े लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर ले। योगी सरकार में लूट, रेप और हत्या के मामलों में कमी आई है। अमित शाह ने कहा था कि जब सपा पार्टी आती थी तो वे गुंडों, माफिया और तुष्टिकरण की बात करते थे। आज बीजेपी के पांच साल हो गए, न जाति की बात, न पारिवारिक विवाद की, न गुंडों की, न माफिया की, न तुष्टिकरण की। भाजपा के राज में सिर्फ और सिर्फ सुरक्षा और विकास है।

अमित शाह की चुनौती पर अखिलेश यादव ने बीते दिन कहा था कि बीजेपी जब भी चाहे किसान के सवाल पर मुझसे बहस कर सकती है। उन्होंने कहा था कि भाजपा को यह बताना चाहिए कि कृषि कानून क्यों लाए गए और ये कानून अब किसानों के पक्ष में क्यों नहीं हैं। अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा था कि उन्हें शर्म आनी चाहिए क्योंकि उनकी वजह से 700 किसान अपनी जान गंवा चुके हैं। क्या बीजेपी इसका जवाब देगी कि किसानों की आय दोगुनी हो गई है?

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here