Home Breaking News यूपी चुनाव 2022: अखिलेश ने वीडियो शेयर कर सीएम योगी पर साधा निशाना, लिखा- अब बुलडोजर बाबा..

यूपी चुनाव 2022: अखिलेश ने वीडियो शेयर कर सीएम योगी पर साधा निशाना, लिखा- अब बुलडोजर बाबा..

0
यूपी चुनाव 2022: अखिलेश ने वीडियो शेयर कर सीएम योगी पर साधा निशाना, लिखा- अब बुलडोजर बाबा..

उत्तर प्रदेश की सियासत में बुलडोजर का जिक्र है तो थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम योगी की जनसभाओं में लगातार बुलडोजर दिखाई दे रहे हैं, इसलिए 10 मार्च के बाद वह गुंडों और माफियाओं को भी तेज रफ्तार से चलाने की हिम्मत से चुनौती दे रहे हैं। वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी बुलडोजर को लेकर सीएम योगी पर हमला बोल रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो शेयर कर सीएम पर तंज कसा।Read Also:-Video: यहां पर ही कब्र खोदूंगी… मारूंगी 10 जूते और गिनूंगी एक, महिला प्रत्याशी का धमकी वाला वीडियो वायरल

अखिलेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”बुलडोज़र बाबा अब खाली होकर ”बुल और डॉग से खेलेंगे…’ इस वीडियो में दो जेसीबी नजर आ रही हैं, जिस पर एक युवक साइकिल से छलांग लगाते हुए नजर आ रहा है। उधर, 3 मार्च को छठे चरण के मतदान के बाद राजनीतिक दलों और नेताओं ने सातवें चरण के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, सीएम योगी समेत तमाम बड़े नेताओं ने सातवें चरण में वाराणसी समेत अन्य इलाकों में चुनाव प्रचार किया है। वहीं अखिलेश यादव भी जनसभाएं कर बीजेपी पर हमला करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इन आरोपों और आरोपों के बीच बुलडोजर भी इस चुनाव प्रचार अभियान का हिस्सा है.

योगी आदित्यनाथ और अखिलेश दोनों ही अपने-अपने तरीके से इसका जिक्र कर रहे हैं। सीएम योगी जहां 10 मार्च के बाद फिर से बुलडोजर की रफ्तार बढ़ने का दावा कर रहे हैं, वहीं माफियाओं और गुंडों की संपत्ति को रौंदने की बात कह रहे हैं, वहीं अखिलेश आरोप लगा रहे हैं कि बुलडोजर सारे माफिया के पास नहीं जाता। लखीमपुर खीरी हिंसा का बार-बार जिक्र करते हुए अखिलेश सवाल उठाते हैं कि किसानों को खदेड़ने वालों की संपत्ति पर बुलडोजर कब चलेगा।

सीएम योगी ने गाजीपुर में बुलडोजर का इस तरह से जिक्र किया था
योगी आदित्यनाथ अपनी जनसभाओं में लगातार बुलडोजर का जिक्र करते रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने गाजीपुर में कहा, ”इस जिले में बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई। समाजवादी पार्टी ने अपराधियों के सामने घुटने टेक दिए थे। जो समाजवादी पार्टी के दौरान बंदूक लहराते थे, आज वे कीड़ों की तरह रेंगते हैं। आज व्हीलचेयर में बैठे अपराधी अपनी जान की भीख मांगते हैं।’ उन्होंने कहा- ”मैंने देखा कि मेरी सभा में एक बुलडोजर भी खड़ा था। यह वही बुलडोजर है, जिसने एक्सप्रेस-वे के जरिए गाजीपुर को लखनऊ से जोड़ा है। इससे बने एक्सप्रेस-वे भी विकास हैं और जो गरीबों का पैसा लूटता है, उस पर बुलडोजर चलता है, वह भी विकास है। विकास और बुलडोजर दोनों एक साथ काम करते हैं। इसके लिए एक मजबूत सरकार की जरूरत है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>