Home Breaking News यूपी विधानसभा चुनाव 2022: प्रियंका गांधी हुई बाइक पर सवार, सुरक्षाकर्मी पैदल पैदल… लोग बोले-वाह-वाह

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: प्रियंका गांधी हुई बाइक पर सवार, सुरक्षाकर्मी पैदल पैदल… लोग बोले-वाह-वाह

0
यूपी विधानसभा चुनाव 2022: प्रियंका गांधी हुई बाइक पर सवार, सुरक्षाकर्मी पैदल पैदल… लोग बोले-वाह-वाह

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अलग-अलग तरह के नेता देखने को मिल रहे हैं। ऐसा ही एक अंदाज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का सोमवार को देखने को मिला। कुशीनगर में जनसभा के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और समर्थकों के साथ पैदल ही प्रचार करने निकलीं। जिस से भी मिलती उससे वह हाथ जोड़कर वोट की अपील करने लगी। इस दौरान जब उन्होंने बाइक पर बैठने की इच्छा जताई तो अजय लल्लू ने उन्हें बाइक पर बिठाकर घुमाया। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी आगे-पीछे दौड़ते रहे। लोगों ने जब प्रियंका गांधी को बाइक पर इस तरह देखा तो वे भी देखते ही रहे गए और वाह वाह करने लगे।Read Also:-वीडियो: मेट्रो स्टेशन की ग्रिल में खेलते-खेलते फंसी मासूम बच्ची, देखिए किस तरह CISF जवान ने बहादुरी से बचाई बच्ची की जान

प्रियंका गांधी के लिए प्रचार करते हुए वह सेवरही में प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर भी गई। उनका घर सभा स्थल से करीब दो किमी दूर है। वहां उन्होंने घर के अंदर अजय लल्लू के माता-पिता को प्रणाम किया। स्वास्थ्य के बारे में पूछा और फिर और फिर बाइक से ही प्रदेश अध्यक्ष के साथ लौटीं। बाइक से ही उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने हेलीपैड तक पहुंचाया।

इस दौरान मीटिंग और रोड शो किया गया। इसमें उन्होंने परिवारवाद का मुंहतोड़ जवाब दिया। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि उनकी दादी और पिता ने इस देश के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। आज उनके परिवार पर परिवारवाद का आरोप लगाया जा रहा है। धर्म और जाति की राजनीति कभी देश का भला नहीं कर सकती। धर्म पर राजनीति करना बीजेपी की मानसिकता बन गई है। उसकी आड़ में उनकी राजनीति चमक रही है। प्रियंका ने कुशीनगर में जनसभा को संबोधित किया और पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में देवरिया में रोड शो किया।

प्रियंका ने जिले के कस्बे से सटे गौरीनगर स्कूल के खेल मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गन्ना किसानों को भुगतान करने के बजाय देश के नामी संस्थानों को सरकारी संस्थान बेचकर 16,000 करोड़ रुपये के दो प्राइवेट जेट खरीदकर दुनिया का चक्कर लगा रहे हैं।

कर्ज के कारण किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं। अडानी और अंबानी जैसे पूंजीपति कर्ज माफ करने की बजाय दोस्तों का कर्ज माफ कर रहे हैं। महिलाओं पर अत्याचार की कई घटनाएं हुईं लेकिन प्रधानमंत्री नहीं आए। देश और राज्य में बेरोजगारी चरम पर है, लेकिन यह सरकार धर्म को आगे लाकर लोगों का ध्यान असल मुद्दे से भटकाकर किसी भी तरह से सत्ता हासिल करने की कोशिश कर रही है।

पूरे राज्य में आवारा पशुओं की समस्या से किसान परेशान हैं। यहां तक ​​कि महिलाओं को भी चौकीदारी करनी पड़ती है। लेकिन पीएम मोदी कह रहे हैं कि उन्हें इस समस्या की जानकारी नहीं थी। उन्होंने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आपके शिष्य और भक्त कहते हैं कि आप अंतर्यामी हैं, आप सर्वज्ञ हैं। तुम भगवान बन गए हो तो किसानों की समस्या क्यों नहीं जानते।

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में अमीरों की सरकार चल रही है। नफरत की राजनीति करने वालों ने सड़क नहीं बनाई, किसानों के लिए कुछ नहीं किया। सवाल किया कि भावनाओं के दम पर आप कब तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री सत्ता में बने रहेंगे।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>