Home Breaking News भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, की ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील

भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, की ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील

0
भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान, की ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील

सहारनपुर। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि भाजपा सरकार में ही देश का विकास व तरक्की सम्भव है। उन्होंने जनता से ट्रिपल इंजन सरकार बनाने की अपील की।

– Advertisement –

गुरुवार को टाबर रोड़ स्थित एक पैलेस में  भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार में पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि केंद्र और यूपी की डबल इंजन वाली सरकार ने रिकार्ड विकास कार्य कराये हैं और माफियाराज को खत्म कर प्रदेश में कानून व्यवस्था कायम की है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव में प्रतिनिधित्व मिलने पर भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार नगर में भी चहुमुखी विकास कार्य करेगी।

इस दौरान कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने सरकार द्वारा जनहित में कराए गए कार्यो को गिनवाया और कहा कि केंद्र व राज्य सरकार का उद्देश्य समाज के पहले पायदान पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की योजना का लाभ पहुंचाना है। इस दौरान सहारनपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. महेंद्र सैनी और विधायक मुकेश चौधरी ने भी अपने सम्बोधन में भाजपा प्रत्याशी शिव कुमार गुप्ता के लिए विचार रख़े।

कार्यक्रम की अध्यक्षता राकेश वर्मा ने व संचालन कार्यक्रम संयोजक पवन सिंह राठौर ने किया। इस दौरान पूर्व विधायक महीपाल सिंह माजरा, राजसिंह माजरा, पवनसिंह रावल, डॉ. ओमपाल सिंह, राधेश्याम शर्मा, संजय चौधरी, प्रदीप भांकला, सुभाष सिंघल, शिवांगी शर्मा, वंदना शर्मा, पूजा कश्यप, अंजू त्यागी आदि मौजूद रहे।

.

News Source: https://royalbulletin.in/union-minister-sanjeev-balyan-appeals-to-form-a-triple-engine-government-for-bjp-candidate/40037

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here