Home Breaking News गुजरात में अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे झुग्गियों में घुसा, 8 लोगों की मौत

गुजरात में अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे झुग्गियों में घुसा, 8 लोगों की मौत

0
गुजरात में अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे झुग्गियों में घुसा, 8 लोगों की मौत

गुजरात में एक ट्रक अनियंत्रित होकर झुग्गियों में घुस गया जिसमें अभी तक 8 लोगों की मौत हो जाना सामने आया है।

गुजरात के अमरेली में बड़ा हादसा हो गया। जहां देररात एक ट्रक अनियंत्रित होकर झुग्गियों में घुस गया जिसमें अभी तक 8 लोगों की मौत हो जाना सामने आया है। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल है। मरने वालों में पांच पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपये देने की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार तेजर रफ्तार ट्रक अमरेली से महुआ की ओर जा रहा था। तभी सावरकुंडला के पास ट्रक ने अपना कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे बनी झुग्गियों में जा घुसा। यहां तेज रफ्तार से आती बेकाबू ट्रक सड़क किनारे बनी झुग्गियों में घुस गई और उसमें सो रहे करीब 10 लोगों को रौंद दिया। 8 की मौके पर मौत हो गई जबकि दो को गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, हादसे पर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने दुख जताया है। उन्‍होंने ट्विट किया, ‘अमरेली जिले के  सावरकुंडला के बरदा गांव के पास हुए दर्दनाक हादसे से दुखी हूं। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के सभी निर्देश दे दिए गए हैं। राज्य सरकार दुर्घटना के प्रत्येक पीड़ित के परिवारों को 4 लाख रुपये की सहायता प्रदान करेगी।’ पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

सीएम ने दूसरे ट्वीट में कहा, अमरेली के कलेक्‍टर से तत्‍काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। प्रार्थना है कि भगवान मृतकों की आत्‍मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें’। अपने एक दूसरे ट्वीट में सीएम रुपाणी ने कहा, अमरेली के कलेक्‍टर से तत्‍काल पूरी घटना की जांच कर रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया गया है। प्रार्थना है कि भगवान मृतकों की आत्‍मा को शांति प्रदान करें और परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें’। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here