Home Breaking News मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेता के घर फायरिंग के मुख्य दो आरोपियो ने किया कोर्ट में सरेन्डर

मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेता के घर फायरिंग के मुख्य दो आरोपियो ने किया कोर्ट में सरेन्डर

0
मुज़फ्फरनगर में बीजेपी नेता के घर फायरिंग के मुख्य दो आरोपियो ने किया कोर्ट में सरेन्डर

मोरना। गाँव सिकन्दरपुर में ग्राम प्रधान के आवास पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैलाने वाले मुख्य आरोपी  समेत दो आरोपियों ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

– Advertisement –

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव सिकन्दरपुर में बीते 27 जुलाई की आधी रात को  भाजपा नेता व पूर्व प्रधान और वर्तमान में प्रधान ससुर मैनपाल सिंह के आवास पर बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने लगभग 34 राउण्ड गोलियां बरसा कर सनसनी फैला दी थी। प्रधान मैनपाल सिंह की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रोबिन उर्फ गोलू, अक्षय, आयुष, बंगाल, राजकुमार व अभिशान्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

चेतावनी देकर फिल्मी अंदाज में की गई फायरिंग की घटना में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई थी। अनेक राजनीतिक दलों के नेताओं ने ग्राम प्रधान के आवास पर पुलिस  को घटना का जिम्मेदार ठहराया था। प्रकरण में लापरवाही को लेकर तत्कालीन थाना प्रभारी निरीक्षक को निलंबित किया जा चुका है, तो क्षेत्राधिकारी का स्थानांतरण किया जा चुका है तथा अब  पुलिस चौकी प्रभारी को भी हटाया जा चुका है।

पुलिस की कई टीमें बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयासरत हैं। पुलिस को चकमा देकर शनिवार को मुख्य आरोपी  रोबिन व अभिशान्त ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। इससे पहले बीते शनिवार को आयुष ने भी कोर्ट में सिलेंडर कर दिया था, जबकि मुख्य आरोपी  के पिता बंगाल सिंह को पुलिस घटना की  साजिश रचने के आरोप में जेल भेज चुकी है।  प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि दो आरोपियों ने आज कोर्ट में समर्पण किया है, जिन्हें पीसीआर पर लेने की कार्रवाई की जाएगी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/two-main-accused-in-firing-at-bjp-leaders-house-in-muzaffarnagar-surrender-in-court/78795

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here