Home Breaking News मिर्चीबड़ा में छिपकली डालकर पैसे ऐंठने की कोशिश: दुकानदार ने कहा- पैसे नहीं देने पर झूठा वीडियो बनाया, नशे में था 20 हजार रुपये मांग रहा था

मिर्चीबड़ा में छिपकली डालकर पैसे ऐंठने की कोशिश: दुकानदार ने कहा- पैसे नहीं देने पर झूठा वीडियो बनाया, नशे में था 20 हजार रुपये मांग रहा था

0
मिर्चीबड़ा में छिपकली डालकर पैसे ऐंठने की कोशिश: दुकानदार ने कहा- पैसे नहीं देने पर झूठा वीडियो बनाया, नशे में था 20 हजार रुपये मांग रहा था
जोधपुर शहर की इस दुकान का युवक ने झूठा वीडियो बना उसे वायरल करने की धमकी दी। जिसके बाद युवक के खिलाफ महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया गया।

जोधपुर शहर के महामंदिर चौक के पास मिठाई की दुकान से खरीदी गई मिर्ची बड़े में मरी हुई छिपकली का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दो युवक आपस में छिपकली की बात करते नजर आ रहे हैं. आरोप था कि मिर्चीबड़ा से एक मरी हुई छिपकली निकली। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पता चला कि दो युवकों ने फर्जी वीडियो बनाकर 20 हजार रुपये की मांग की थी, जिसके बाद महामंदिर थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है.

मिर्ची बड़े में छिपकली डाल वीडियो बनाता युवक। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई।

एसएचओ लेखराज सिहाग ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था. महामंदिर चौराहे स्थित मिठाई की दुकान से खरीदे मिर्ची बड़े में छिपकली निकली है. यह वीडियो दुकानदार के पास पहुंचते ही उसने थाने जाकर बावड़ी गांव निवासी उमराराम छाबा के खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया. आरोप है कि कुछ दिन पहले वह व्यक्ति दुकान पर आया था। मिर्चीबाड़ा से छिपकली निकालने का आरोप लगाते हुए उसने वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी दी।

दुकान संचालक अभि परिहार का कहना है कि यहां मिर्ची बड़ा बनाने की प्रक्रिया बेहद साफ-सुथरी है। मिर्चीबाड़ा बनाने का मसाला तीन-चार हाथों से निकलता है. आलू को बहुत अच्छे से मैश किया जाता है। दूसरा व्यक्ति फिर अन्य मसाले जोड़ता है। तीसरा आदमी इसे अपने हाथ से अच्छी तरह मिलाता है। ऐसे में अगर मसाले में छिपकली पहले से ही मिल जाती तो वह पूरी तरह से मैश हो जाती. जबकि वीडियो में छिपकली बिल्कुल सुरक्षित नजर आ रही है.

दुकानदार का कहना है कि उमरम छाबा जब दुकान पर आया तो वह नशे में था। उसने मुझे ब्लैकमेल किया और 20 हजार रुपये की मांग की। जब मैंने पैसे देने से मना किया तो उसने यह झूठा वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। थाना प्रभारी लेखराज सिहाग ने बताया कि दुकान मालिक की ओर से रिपोर्ट दी गई है कि मिर्चीबाड़े में युवक ने छिपकली डाल दी है और 20 हजार रुपये की मांग कर रहा है. मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here