Home Breaking News ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की थी दोनों सहेलियों की हत्या: मेरठ में दो युवतियों की हत्या के आरोप में प्रेमी समेत दो गिरफ्तार..

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की थी दोनों सहेलियों की हत्या: मेरठ में दो युवतियों की हत्या के आरोप में प्रेमी समेत दो गिरफ्तार..

0
ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की थी दोनों सहेलियों की हत्या: मेरठ में दो युवतियों की हत्या के आरोप में प्रेमी समेत दो गिरफ्तार..

मेरठ के सरधना इलाके में दो रिश्तेदार लड़कियों के शव मिलने के मामले में पुलिस ने सोमवार को कथित प्रेमी समेत दो आरोपियों को जेल भेज दिया. पता चला कि दोनों लड़कियों को नोएडा से टैक्सी में बेहला फुसला कर लाया गया था. दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर उन्होंने चलती कार में दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी और शवों को रजवाहे (छोटी नहर) में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक ब्लैकमेलिंग से तंग आकर प्रेमी ने दोनों की हत्या कर दी.

नोएडा से लापता था
13 अगस्त को सरधना थाना क्षेत्र के ग्राम नानू के नाले में दो लड़कियों के शव मिले. इनकी पहचान गांव बदरुद्दीननगर नानू निवासी अफसाना (20) और सीमापुरी दिल्ली निवासी हिना के रूप में हुई है. दोनों आपस में रिश्तेदार थी। फिलहाल वह नोएडा के फेज-3 थाना क्षेत्र में रह रही थी. वह 12 अगस्त को नोएडा से लापता हो गई थी। 13 अगस्त को अफसाना के भाई ने फेज-3 में दोनों के लापता होने की सूचना दी थी.

डबका के आकाश की थी कार
सरधना पुलिस ने सोमवार को इस मामले में गांव नानू निवासी गौरव त्यागी और गांव डबका कंकरखेड़ा निवासी आकाश शर्मा को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है। दोनों लड़कियों को जिस कार से मेरठ लाया गया वह आकाश शर्मा की थी। पुलिस ने इस कार को भी बरामद कर लिया है।

हत्यारे का अफसाना से अफेयर था
पुलिस ने बताया कि गौरव त्यागी का अफसाना के साथ पिछले दो साल से अफेयर था। अफसाना के भाई शाहरुख की शादी गाजियाबाद से हुई थी। जिसके बाद शाहरुख की साली हिना और अफसाना की गहरी दोस्ती हो गई। इस पर अफसाना ने गौरव को किनारे कर दिया। चर्चा यहां तक ​​जाती है कि अफसाना और हिना समलैंगिक थे। दोनों को 8 महीने पहले एक खेत में पकड़ा गया था, जिसके बाद उनकी पिटाई भी की गई थी। इसी विवाद के चलते दोनों लड़कियां परिवार से अलग होकर नोएडा में रह रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>