Home Breaking News पाकिस्तान में TikTok स्टार से बदसलूकी : सैकड़ों लोगों ने पीटा, कपड़े फाड़े और गलत तरीके से छुआ

पाकिस्तान में TikTok स्टार से बदसलूकी : सैकड़ों लोगों ने पीटा, कपड़े फाड़े और गलत तरीके से छुआ

0
पाकिस्तान में TikTok स्टार से बदसलूकी : सैकड़ों लोगों ने पीटा, कपड़े फाड़े और गलत तरीके से छुआ

इन दरिंदों ने उस महिला के कपड़े फाड़ दिए, बुरी तरह पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट्स को गलत तरह से छुआ और फिर उसे हवा में उछालकर नीचे फेंक दिया।

इमरान खान के ‘नये पाकिस्तान’ से इनसानियत को शर्मसार कर देने वाली एक और तस्वीर सामने आई है। यहां स्वतंत्रता दिवस पर सैकड़ों पाकिस्तानियों ने बेशर्मी का नंगा नाच करते हुए एक महिला को दबोच लिया। इन दरिंदों ने उस महिला के कपड़े फाड़ दिए, बुरी तरह पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट्स को गलत तरह से छुआ और फिर उसे हवा में उछालकर नीचे फेंक दिया। इस महिला का कसूर सिर्फ इतना है कि वह टिक टॉक पर वीडियो बनाती है और उसकी बड़ी फैन फॉलोविंग है। 

इस घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं जिन्हें देखने के बाद घटना को लेकर लेकर पाकिस्तान की सियासत में भूचाल आ गया है और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी ने इमरान सरकार पर हमला बोला और पाकिस्तान को लड़कियों के लिए असुरक्षित देश बताया है।

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने इस घटना पर कहा कि मिनार-ए-पाकिस्तान में भीड़ द्वारा एक जवान महिला पर हमला हर पाकिस्तानी को शर्मसार करने वाली है। यह हमारे समाज के पतन को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस मामले में शामिल दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाना चाहिए। पाकिस्तान की महिलाएं असुरक्षित महसूस करती हैं और सभी की सुरक्षा और समान अधिकार सुनिश्चित करना हमारी जिम्मेदारी है।

वहीं, असीफा बी जरदारी ने कहा कि हम कब तक अपने सिर को रेत में दफनाकर रखेंगे। हमारी महिलाओं के लिए, हमारे बच्चों के लिए पाकिस्तान सुरक्षित नहीं है। हमारे बच्चे मौत में भी रेप से सुरक्षित नहीं हैं। यह घिनौना और शर्मनाक हकीकत है। बता दें कि पाकिस्तान के आजादी के जश्न के दिन टिकटॉक पर वीडियो बनाने वाली एक पाकिस्तानी महिला के साथ ऐसा घिनौना व्यवहार किया गया।

https://youtu.be/_FgJFe7S1gQ

डॉन समाचार पत्र की खबर के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने लॉरी अड्डा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने छह साथियों के साथ शनिवार को स्वतंत्रता दिवस पर मीनार-ए-पाकिस्तान के पास एक वीडियो बना रही थी, तभी करीब 300 से 400 लोगों ने उन पर हमला कर दिया। उन्होंने शिकायत में कहा, ‘भीड़ काफी थी और लोग हमारी ओर बढ़ रहे थे। लोग मुझे इस कदर धक्का दे रहे थे और खींच रहे थे कि उन्होंने मेरे कपड़े फाड़ डाले। कई लोगों ने मेरी मदद करने की कोशिश की लेकिन भीड़ अधिक थी और उन्होंने मुझे हवा में उछालना जारी रखा।’ वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ एक लड़की पर टूट पड़ती है।

https://twitter.com/yvs_raizada/status/1427946698773458947?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1427946698773458947%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabreelal.com%2Fworld%2Ftiktok-star-misbehaved-in-pakistan-hundreds-thrashed-torn%2Fcid4527727.htm

लाहौर पुलिस ने शहर के ग्रेटर इकबाल पार्क में हुई इस घटना के सिलसिले में मंगलवार को सैकड़ों लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। खबर में कहा गया है कि महिला की अंगूठी और कान की बालियां, उसके एक सहयोगी का मोबाइल फोन, पहचान पत्र और 15,000 रुपये नकद छीन लिए गये। शिकायतकर्ता ने कहा कि अज्ञात लोगों ने हम पर हमला किया। लाहौर पुलिस महानिरीक्षक (अभियान) साजिद कियानी ने पुलिस अधीक्षक को घटना के संदिग्धों के खिलाफ फौरन कानूनी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

https://twitter.com/abbaszahid24/status/1427947694610259968?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1427947694610259968%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabreelal.com%2Fworld%2Ftiktok-star-misbehaved-in-pakistan-hundreds-thrashed-torn%2Fcid4527727.htm

मौलवी हिब्तुल्लाह अखुंदजादा अमीर अल मोमिनीन घोषित, तालिबान ने बताया कैसा होगा अफगानिस्तान में उसका शासन

तालिबान के सख्त पहरे के बीच इस तरह भारतीयों को निकाला, 20 मिनट के ऑपरेशन में 3 घंटे लगे, पढ़ें पूरी स्टोरी 

काबुल से 120 अधिकारियों को लेकर आ रहा C17 विमान, गृह मंत्रालय ने अफगान नागरिकों के लिए ई-आपातकालीन वीजा जारी किए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>