Home Breaking News सीओ ऑफिस में तीन महिलाओं ने पीया जहर, दो माह पहले पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में भेजा था जेल

सीओ ऑफिस में तीन महिलाओं ने पीया जहर, दो माह पहले पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में भेजा था जेल

0
सीओ ऑफिस में तीन महिलाओं ने पीया जहर, दो माह पहले पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में भेजा था जेल

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में मानव तस्करी के एक मामले का सामना कर रही तीन महिलाओं ने अपने परिवार से दूर एक पुलिस अधिकारी के कार्यालय के बाहर कथित तौर पर जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।Read Also:-मेरठ : पकड़ा तेंदुआ छोड़ा गया शिवालिक के जंगल मे, पल्लवपुरम में आने के कारण वन विभाग ने तेंदुए को दिया पल्लव नाम

बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर सीओ सिटी के कार्यालय पहुंचकर तीन महिलाओं ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया। इससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने तीनों को शामली सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। एसपी सुकीर्ति माधव ने मामले की जांच एएसपी को सौंपी है।

शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे तीन महिलाएं जहरीला पदार्थ लेकर सीओ सिटी के कार्यालय पहुंचीं। महिलाओं ने पुलिस पर अवैध रूप से हिरासत में रखने और रिश्वत न देने पर वेश्यावृत्ति जैसी गंभीर धाराओं के तहत जेल भेजने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इससे पहले कि पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते, तीनों महिलाओं ने जहरीला पदार्थ पी लिया और खाली शीशियों को वहां प्रांगण में फेंक दिया। इसे पीने के बाद तीनों महिलाएं सीओ सिटी प्रांगण में गिर गईं। पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर फूल गए। तीनों महिलाओं को पुलिस वाहन से सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया गया है।

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इन तीनों महिलाओं को स्पा सेंटर से पकड़कर देह व्यापार में लिप्त होने के आरोप में जेल भेज दिया गया था। अब उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि इलाज के बाद तीनों महिलाएं अपने घर जा चुकी हैं।

थानाभवन के सीओ बिजेंद्र भड़ाना ने बताया कि तीन महिलाओं ने जहरीले पदार्थ का सेवन किया है. फिलहाल तीनों महिलाएं खतरे से बाहर हैं। इन महिलाओं को पहले अनैतिक देह व्यापार के सिलसिले में जेल भेजा गया था। इसके अलावा जहर खाने को लेकर भी कार्रवाई की जा रही है। दो माह पूर्व की गई अनैतिक गतिविधियों में दो स्पा सेंटर मालिक व एक महिला अभी भी वांछित, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

स्पा सेंटर पर छापेमारी में पकड़ी गईं तीनों महिलाएं
शामली में पुलिस अधिकारी के कार्यालय का दौरा करते समय जहरीले पदार्थ का सेवन करने वाली तीन महिलाओं को 3 जनवरी को शहर के एक स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था। सीओ सिटी श्रेष्ठ ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की छापेमारी में पुलिस ने दो स्पा सेंटरों से 4 महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार किया था।

सीओ कार्यालय में जहरीले पदार्थों का सेवन करने वाली महिलाओं के पास पुलिस अधीक्षक के नाम का आखिरी पत्र था, जिसमें लिखा है कि पुलिस की कार्रवाई से जीवन नारकीय हो गया है। पति और ससुराल वालों ने घर से निकाल दिया है। माता-पिता, भाई-बहनों ने भी मुंह मोड़ लिया। अगर आप कहीं नौकरी के लिए जाते हैं तो कोई आपको नौकरी देने को तैयार नहीं है। बच्चे भूख से बिल भर रहे हैं। अब मौत जिंदगी से बेहतर है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>