Home Breaking News फिरोजाबाद में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली मारकर की थी युवक की हत्या

फिरोजाबाद में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली मारकर की थी युवक की हत्या

0
फिरोजाबाद में मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, गोली मारकर की थी युवक की हत्या

फिरोजाबाद। लाइनपार थाना पुलिस एवं एसओजी टीम ने शनिवार देर रात्रि पुलिस मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गोली लगने से घायल एक बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाशों में एक पिता और उसके दो पुत्र हैं, जिन्होंने 28 जुलाई को युवक की गोली मारकर हत्या की थी।

– Advertisement –

क्षेत्राधिकारी सदर हीरालाल कनौजिया ने रविवार को थाना लाइनपार पुलिस एवं एसओजी टीम रेलवे लाइन के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम ने एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया तो अभियुक्तों ने पुलिस टीम पर फायर करते हुए भागने लगे।

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की, जिसमें एक अभियुक्त के पैर में गोली लग गई, जिसमे वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो और साथियों की गिरफ्तारी हुई है।

अभियुक्तों के कब्जे से तीन अवैध तमंचा,तीन खोखा कारतूस एवं चार जिंदा कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पैर में गोली लगने से घायल अभियुक्त पंचम को पुलिस सुरक्षा में तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाशों में पंचम उसके पुत्र सनोज एवं सचिन हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों ने 27 जुलाई को नीरज उर्फ नीरू की गोली मारकर हत्या की थी।

.

News Source: https://royalbulletin.in/three-miscreants-arrested-in-an-encounter-in-firozabad-shot-and-killed-a-young-man/76695

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>