Home Breaking News बिजनौर में प्रेमिका को जान से मारने के प्रयास के आरोप में प्रेमी समेत तीन गिरफ्तार

बिजनौर में प्रेमिका को जान से मारने के प्रयास के आरोप में प्रेमी समेत तीन गिरफ्तार

0
बिजनौर में प्रेमिका को जान से मारने के प्रयास के आरोप में प्रेमी समेत तीन गिरफ्तार

बिजनौर। यूपी के बिजनौर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई, जहां 25 वर्षीय युवती को जान मारने के प्रयास में प्रेमी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

– Advertisement –

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तेजराम, गजराम और रावेन्द्र के रूप में हुई। बिजनौर कोतवाली शहर थाना प्रभारी जीत कुमार ने बताया कि 10 अगस्त को सालमाबाद गांव में 25 वर्षीय युवती के अचेत अवस्था में मिलने की सूचना मिली थी।

सूचना पर पुलिस पहुंची और युवती को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया। पीड़िता की मां की शिकायत पर प्राथमिक दर्ज कराई गई थी। जिसमें तेजराम, गजराम और रावेन्द्र को नामजद किया गया था।

जांच में पता चला कि तेजराम और पीड़िता के बीच प्रेम संबंध थे। तेजराम पीड़िता को तीन-चार साल से शादी का झांसा देकर संबंध बना रहा था। इसी दौरान पीड़िता पांच माह की गर्भवती हो गई।

इस बात को लेकर तेजराम ने अपने भाई गजराम और रावेन्द्र से चर्चा की। योजना के तहत 10 अगस्त को पीड़िता को घर से बुलाकर तीनों आरोपियों ने उसका गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। जब वह अचेत होकर जमीन पर गिर गई तो मरा समझकर गन्ने के खेत में फेंक दिया और फरार हो गए।

.

News Source: https://royalbulletin.in/three-including-lover-arrested-for-trying-to-kill-girlfriend-in-bijnor/79916

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>