Home Breaking News सहारनपुर में चोरों ने किसानों के चार ट्यूबवेलों को निशाना बनाते हुए विद्युत उपकरण चुराए

सहारनपुर में चोरों ने किसानों के चार ट्यूबवेलों को निशाना बनाते हुए विद्युत उपकरण चुराए

0
सहारनपुर में चोरों ने किसानों के चार ट्यूबवेलों को निशाना बनाते हुए विद्युत उपकरण चुराए

सहारनपुर (नागल)। देवबंद क्षेत्र के गांव सरसीना में चोरों ने किसानों के चार ट्यूबवेलों को निशाना बनाते हुए विद्युत उपकरण चुरा लिए। चोरी की सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुँची। बता दे कि देवबंद सर्किल के नागल थाना क्षेत्र के गांव सरसीना में चोरों ने एक ही रात में हाईवे स्थित श्यामलाल पुत्र अतर सिंह के ट्यूबवेल के कमरे में सेंध लगाकर केबल, स्टार्टर और फ्यूज से तांबा निकाल कर ले गए, जबकि बेदू पुत्र संता की ट्यूबवेल की खिड़की तोड़कर स्प्रे मशीन से बैटरी, केबल, स्टार्टर और फ्यूज को तोड़कर विद्युत उपकरण चुरा लिए गए।

– Advertisement –

इतना ही नहीं प्रकाश सैनी पुत्र फूल सिंह और मांगा पुत्र पतरा सैनी की ट्यूबवेलों में भी सेंधमारी कर चोरी का प्रयास किया गया है। गांव में एक ही रात में चार ट्यूबवेल पर चोरी की वारदात को अंजाम देना और उनके विद्युत उपकरण चुराने से किसानों में हड़कंप मचा हुआ है। गांव के किसानों का कहना है कि चोरों द्वारा की गई चोरी से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। जिससे किसान चिंतित है। किसानों ने क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना पर रोष जताते हुए पुलिस-प्रशासन से चोरी की घटनाओं का जल्द खुलासा किए जाने की मांग की है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/thieves-steal-electrical-equipment-targeting-four-tubewells-of-farmers-in-saharanpur/74592

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here