Home Breaking News पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध, एक युवक भागता हुआ पीएम की कार तक पहुंचा !

पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध, एक युवक भागता हुआ पीएम की कार तक पहुंचा !

0
पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में लगी सेंध, एक युवक भागता हुआ पीएम की कार तक पहुंचा !

बेंगलुरु -प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कर्नाटक में एक बार फिर सेंध लगी है।  कर्नाटक के दावणगेरे में प्रधानमंत्री रोड शो कर रहे थे कि तभी अचानक एक शख्स भागते हुए उनकी गाड़ी के सामने आ गया।

पुलिस ने आरोपी शख्स को हिरासत में ले लिया है और एसपीजी उससे पूछताछ कर रही है।

प्रधानमंत्री दावणगेरे में रोड शो कर रहे थे कि एक व्यक्ति अचानक भागता हुआ उनकी गाड़ी के सामने आया। वह गाड़ी के बिल्कुल नजदीक पहुंच गया था, तभी पुलिसकर्मियों ने उसे भागकर हिरासत में ले लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कर्नाटक में प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान सुरक्षा सेंध का यह दूसरा मामला है, जिसे गंभीरता से लिया जा रहा है।

रोड शो में पीएम के साथ कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस येदयुरप्पा मौजूद रहे।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनके गढ़ में मेयर चुनाव में भाजपा की जीत कर्नाटक की सत्ता में पार्टी की वापसी का संकेत है और प्रदेश की जनता ने राज्य में डबल इंजन सरकार को वापस लाने का दृढ़ निश्चय किया है।

श्री मोदी ने आज यहां विजस संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए कहा, “ आज सुखद संयोग है, आज विजय संकल्प रैली हो रही है और इसी समय कर्नाटक के कलबुर्गी में , जो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष की कर्मभूमि है, वहां मेयर और डिप्टी मेयर के चुनाव में भाजपा की जीत हुई।” उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के घर भाजपा की जीत की गूंज सुनाई दी। यह भाजपा के विजय संकल्प यात्रा के विजय मार्च की शुरुआत का एक प्रकार से शुभ संकेत है।

उन्होंने कहा कि इस विजय संकल्प रैली का उत्साह और कलबुर्गी (खड़गे के गृह जिले) में मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों में भाजपा की जीत राज्य में डबल इंजन सरकार को वापस लाने की प्रदेश की जनता के दृढ़ निर्णय को प्रदर्शित करता है।
आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए स्पष्ट बहुमत की मांग करते हुए श्री मोदी ने कहा कि कर्नाटक के तेजी से विकास के लिए पूर्ण बहुमत वाली स्थिर भाजपा सरकार बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि इसने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन सरकारों का लंबा दौर देखा है।

उन्होंने कहा, “ कर्नाटक ने अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन सरकारों का एक लंबा दौर देखा है और हमेशा ऐसी सरकारों से पीड़ित रहा है। इसलिए कर्नाटक के तेजी से विकास के लिए पूर्ण बहुमत वाली स्थिर भाजपा सरकार बहुत महत्वपूर्ण है।”

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया द्वारा अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारे जाने पर कटाक्ष करते हुए श्री मोदी ने कहा कि जो अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वह लोगों का सम्मान नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा , “ कल मैंने सोशल मीडिया पर कर्नाटक से एक वीडियो देखा। एक पार्टी के एक वरिष्ठ नेता , कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री अपनी ही पार्टी के एक कार्यकर्ता को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ मारने में आनंद ले रहे थे। जो अपने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं कर सकते, वह जनता का क्या सम्मान करेंगे।”

प्रधानमंत्री ने कहा कि भाजपा ने देश में परसेप्शन की पॉलिटिक्स को परफॉर्मेंस की पॉलिटिक्स में बदल दिया है। उन्होंने कहा, “ हमारा देश वर्षों से गंदी राजनीति से ग्रस्त था, जो आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति के अलावा और कुछ नहीं था। लेकिन आज भाजपा ने देश में धारणा की राजनीति को प्रदर्शन की राजनीति में बदल दिया है।”
भाजपा नेताओं के मुताबिक विजय संकल्प रैली में करीब सात लाख लोगों ने भाग लिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/there-was-a-breach-in-the-security-of-pm-narendra-modi-a-young-man-reached-the-pms-car-while-running/25183

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>