Home Breaking News तंत्र-मंत्र का झांसा दे कर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, जेल में बंद पति को छुड़ाने का दिया था झांसा

तंत्र-मंत्र का झांसा दे कर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, जेल में बंद पति को छुड़ाने का दिया था झांसा

0
तंत्र-मंत्र का झांसा दे कर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, जेल में बंद पति को छुड़ाने का दिया था झांसा

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में शिकारपुर इलाके की एक महिला के साथ जेल में बंद पति को जल्द छुड़ाने के बहाने झांसा देकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया और हजारों रुपये व सोने के जेवर भी ठग लिए गए। बाद में पीड़िता को जान से मारने का प्रयास किया गया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।Read Also;-मेरठ: लड़की की हत्या के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार, 2 बच्चों के पिता से शादी की जिद पर अड़ी थी, लड़की की शादी दिसंबर में होनी थी लड़की की

Shudh bharat

शिकारपुर क्षेत्र के गांव निवासी पीड़ित महिला के मुताबिक करीब चार महीने पहले उसका पति एक आपराधिक मामले में हरियाणा की जेल में बंद था। उस दौरान नरसेना के जलालपुर गांव के एक युवक ने उसके पति को तंत्र-मंत्र से मुक्त कराने के लिए झांसा दिया। आरोपी उसे अपने साथ गांव ले गया, जहां हापुड़ और बुगरासी के दो युवक पहले से मौजूद थे। तीनों आरोपियों ने उससे 25 हजार रुपये भी ले लिए और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया।

news shorts

इसके बाद करीब तीन महीने तक आरोपी उसे दिल्ली, हापुड़ आदि जगहों पर ले गए और उसे नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसकी सोने की अंगूठियां और कुंडल भी ले लिए। 7 नवंबर 2021 को आरोपी ने जलालपुर गांव के जंगल में ले जाकर जान से मारने की कोशिश की लेकिन शोर मचाने पर उसकी जान बच गई। एसएसपी ने पीड़िता की शिकायत पर थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

पीड़िता का आरोप है कि वह थाने नरसेना पहुंची और शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस के सहयोग से आरोपी उसे धमका रहे हैं।

advt.

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>