Home Breaking News व्यापारी के घर हुई चोरी का खुलासा, कुशीनगर से नौकरानी गिरफ्तार, साढ़े 13 लाख का माल बरामद

व्यापारी के घर हुई चोरी का खुलासा, कुशीनगर से नौकरानी गिरफ्तार, साढ़े 13 लाख का माल बरामद

0
व्यापारी के घर हुई चोरी का खुलासा, कुशीनगर से नौकरानी गिरफ्तार, साढ़े 13 लाख का माल बरामद

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने व्यापारी के यहां हुई चोरी का खुलासा करते हुए नौकरानी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने नौकरानी के कब्जे से 45000 की नकदी और करीब 13 लाख रुपए के सोना और चांदी के आभूषण बरामद किए हैं। नौकरानी चोरी करने के बाद अपने घर कुशीनगर चली गई थी।

सूरजपुर थाना क्षेत्र के जीटा 1 सेक्टर की स्प्रिंग फील्ड सोसायटी के रहने वाले मुकेश कुमार गुप्ता ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि 12 मार्च से घर से उनकी नौकरानी करीब 50000 की नगदी और 13 लाख रुपये के सोने और चांदी लेकर फरार हो गई। उन्होंने बताया कि करीब एक माह पहले ही काजल नाम की नौकरानी को काम पर रखा था। उसपर पूरा विश्वास कर लिया। 12 मार्च को पत्नी घर पर अकेली थी, उसी दिन उसने अलमारी में रखी नगदी और ज्वेलरी चोरी कर ली और बहाना बताकर चली गई।

इस चोरी के बारे में पीड़ित को 13 मार्च को पता चला। पीड़ित ने थाने पर शिकायत में बताया कि कुशीनगर की रहने वाली काजल ने चोरी की है। शिकायत मिलने के बाद ही पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया और आरोपी नौकरानी की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई, जो कुशीनगर के लिए रवाना हो गई और पुलिस ने महज 28 घंटे के अंदर ही आरोपी नौकरानी काजल को कुशीनगर के गेस्ट हाउस से गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से करीब 45000 की नकदी और 13 लाख की ज्वेलरी बरामद कर ली। पुलिस ने इस दौरान चोरी का पूरा सामान बरामद किया है।

एडिशनल डीसीपी राजीव दीक्षित ने बताया कि सूरजपुर पुलिस द्वारा 28 घंटे में चोरी की घटना का खुलासा किया गया है। व्यापारी के यहां पर उनकी नौकरानी के द्वारा ही चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी किया गया सारा सामान बरामद कर लिया।

.

News Source: https://royalbulletin.in/theft-in-the-businessmans-house-was-revealed-maid-arrested-from-kushinagar/20868

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>