Home Breaking News सर्राफ को दिया गहनों का लालच, बर्खास्त सिपाही ने हड़प लिए 11 लाख 80 हज़ार, हो गया गिरफ्तार

सर्राफ को दिया गहनों का लालच, बर्खास्त सिपाही ने हड़प लिए 11 लाख 80 हज़ार, हो गया गिरफ्तार

0
सर्राफ को दिया गहनों का लालच, बर्खास्त सिपाही ने हड़प लिए 11 लाख 80 हज़ार, हो गया गिरफ्तार

नोएडा । थाना बिसरख क्षेत्र के एक सोसाइटी में रहने वाले ज्वैलर को झांसे में लेकर सीआरपीएफ के बर्खास्त सिपाही ने 11 लाख 80 हज़ार रुपये  हड़प लिए। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना बिसरख पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित समृद्धि ग्रैंड एवेन्यू सोसायटी में सर्राफा व्यापारी नितिन रस्तोगी रहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले सीआरपीएफ का बर्खास्त सिपाही सोमेंद्र सिंह निवासी पंचकूला कॉलोनी छपरौला लाल कुआं गाजियाबाद उसके पास आया।

उसने बताया कि धनवर्षा बैंक में उसने कुछ गहने गिरवी  रखे हैं, जिनको छुड़ाने के लिए उसे 11 लाख 80 हज़ार रुपये  देने हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोमेंद्र को झांसा दिया कि यदि उसके बैंक में रखे गहने छुड़वा देंगे तो वह उसे 30 प्रतिशत गहने दे देगा। इस पर उन्होंने बैंक से गहने छुड़ाने के लिए  आरोपी को रुपए दे दिए।

इसके बाद आरोपी ने सुनार को गहने देने से मना कर दिया, और पैसे लेकर भाग गया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास 4 लाख रुपए नगद बरामद किया गया हैं। उन्होंने बताया कि इस घटना में कुछ और लोग शामिल है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-sacked-constable-lured-jewelers-with-jewels-grabbed-11-lakh-80-thousand/24455

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here