Home Breaking News सलमान खान व सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला धराया

सलमान खान व सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला धराया

0
सलमान खान व सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी देने वाला धराया

मुंबई पुलिस ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सलमान खान को यह धमकी ई-मेल के जरिए दी गई थी। धमकी में सलमान को सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल करने की बात कही गई थी। गिरफ्तार आरोपित ने ही सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी दी थी। गिरफ्तारी रविवार (26 मार्च 2023) को हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया था। इसके बाद मुंबई पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए जाँच शुरू की। जाँच में सामने आया कि आरोपित राजस्थान का है। मुंबई पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए जोधपुर जिले के लूणी गाँव से आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान धाकड़ राम विश्नोई (21 वर्ष) के रूप में हुई।

सलमान खान को भेजे थे 3 ई-मेल

‘दैनिक भास्कर’ ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि धाकड़राम ने गुरुवार (23 मार्च, 2023) की रात सलमान खान की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर लगातार 3 मेल भेजे थे। तीनों ही मेल पर जान से मारने की धमकी दी गई थी। पहले ई-मेल में लिखा था, सलमान खान अगला नंबर 13 ऐसी धूम मचा ले की तरह हाल करेंगे तेरा। इस मेल में कई अशुद्धियाँ थीं। ऐसे में उसने दूसरा मेल भेजा।

दूसरे मेल में लिखा था, सलमान खान अगला नंबर तेरा-सिद्धू मूसेवाला की तरह हाल करेंगे तेरा। सोच ले विश्नोई जोधपुर से, अगला नंबर तेरा है। वहीं तीसरे मेल में लिखा था सलमान खान अगला नंबर तेरा है। सिद्धू मूसेवाला की तरह मारा जाएगा तू। जोधपुर आते ही, विश्नोई बोल रहा है यह गैंगस्टर जोधपुर से। अगला नंबर तेरा है। आजा जोधपुर।

इसी ने दी थी सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी

सलमान खान को धमकी देने के आरोपित धाकड़ राम विश्नोई ने ही सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को धमकी दी थी। डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने भी इसकी पुष्टि की है। धमकी मिलने के बाद सिद्धू मूसेवाला के पिता ने शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मानसा पुलिस भी आरोपित को गिरफ्तार करने जोधपुर के लूणी गाँव पहुँची थी। लेकिन इससे पहले ही मुंबई पुलिस ने विश्नोई को गिरफ्तार कर लिया था।

धमकी देने के मामले में गिरफ्तार हुए धाकड़राम विश्नोई के खिलाफ पहले ही जोधपुर के सरदारपुरा थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज है। उसके पास से 12 सितंबर 2022 को हथियार मिले थे। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। फिलहाल मुंबई पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में लॉरेंस विश्नोई गैंग से संबंधों को लेकर सवाल किए जाएँगे।

.

News Source: https://hindi.opindia.com/miscellaneous/entertainment/man-who-threatened-salman-khan-and-sidhu-moosewala-father-arrested-from-rajasthan-jodhpur-lawrence-bishnoi/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>