Home Breaking News युवती ने हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत

युवती ने हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत

0
युवती ने हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का लगाया आरोप, जनसुनवाई पोर्टल पर की शिकायत

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के सुरजननगर रोड पर स्थित गांव की युवती से दो युवकों ने जंगल में हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाया है। युवती के शोर मचाने पर आसपास खेतों में काम कर रहे ग्रामीण पहुंचे तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।

– Advertisement –

पीड़िता ने ठाकुरदारा कोतवाली पुलिस और जनसुनवाई पोर्टल (आईजीआरएस) पर घटना की शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा है कि वह सोमवार को अपराह्न तीन बजे अपने खेत पर गन्ने की छिलाई कर रही थी। तभी गांव के दो युवक वहां आए और उससे अश्लील हरकतें करने लगे। दोनों उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और हाथ-पैर बांधकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगे।

युवती के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जिस पर आरोपी उसे और उसके परिवार को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। युवती का आरोप है कि चार माह पूर्व भी इन्हीं युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी, लेकिन ग्राम प्रधान और पंचायत ने समझौता करा दिया था। इसलिए उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

युवती ने पुलिस और जनसुनवाई पोर्टल पर दर्ज कराई शिकायत में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/the-girl-accused-of-gang-rape-by-tying-her-hands-and-feet-complained-on-the-public-hearing-portal/38717

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here