Home Breaking News प्रेशर कुकर में फंसा बच्चे का सिर खेल खेल में, दो घंटे बाद ग्लाइडर मशीन से काटा, देखें वीडियो

प्रेशर कुकर में फंसा बच्चे का सिर खेल खेल में, दो घंटे बाद ग्लाइडर मशीन से काटा, देखें वीडियो

0
प्रेशर कुकर में फंसा बच्चे का सिर खेल खेल में, दो घंटे बाद ग्लाइडर मशीन से काटा, देखें वीडियो

यूपी के आगरा में खेल खेलते समय एक बच्चे का सिर प्रेशर कुकर में फंस गया। जब मुंह कुकर के अंदर गया तो बच्चा सांस नहीं ले पा रहा था। जिससे बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। यह देख परिवार की सांस फूल गई। परिजन उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए। यहां बच्चे की हालत देखकर डॉक्टर तुरंत उसे ऑपरेशन थियेटर में ले गए, लेकिन डॉक्टर भी प्रेशर कुकर को हटाने में नाकाम रहे. करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ग्लाइडर मशीन से कुकर काट कर बच्चे को बाहर निकाला जा सका.Read Also:-बिना Whatsapp ओपन किये ऐसे पढ़े नए मैसेज, बहुत ही आसान ट्रिक

हैरान कर देने वाला मामला लोहामंडी का है। इधर कोसीकलां निवासी सुमैला अपने मायके आई थी। उसके साथ डेढ़ साल का बच्चा हसन भी था। घर में खेलते समय बच्चे ने कुकर को सिर पर रख लिया। इससे उसका सिर कुकर में फंस गया। उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। इस पर बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। परिवार के मुखिया भोला खान बच्चे को पास के एसएम चैरिटेबल अस्पताल ले आए।

ortho

अस्पताल के डॉक्टर बच्चे को लेकर ऑपरेशन थिएटर गए, लेकिन किसी भी तरह से बच्चे का सिर कुकर से बाहर नहीं निकला. आखिरकार डॉक्टरों ने मैकेनिक को कटर के साथ बुलाया। प्रेशर कुकर को इलेक्ट्रॉनिक कटर से काटा गया था। यह काम बेहद सावधानी से किया गया ताकि बच्चे को कोई नुकसान न हो। पूरे दो घंटे लगे। बाद में बच्चे को भी आधे घंटे तक ऑक्सीजन पर रखा गया। बच्चे को सामान्य होने के बाद छुट्टी दे दी गई।

dr vinit new

एसएम चैरिटेबल अस्पताल के डॉ. फरहत खान ने बताया, बच्चे को बेहद अजीब हालत में लाया गया था. हमारे उपकरण कुकर को काटने में सक्षम नहीं थे। इसलिए मैकेनिक की मदद ली गई। इसके बाद प्राथमिक उपचार और ऑक्सीजन देकर बच्चे को सामान्य किया गया। बच्चा पूरी तरह स्वस्थ है, उसे घर भेज दिया गया है।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here