Home Breaking News बाइक सवार छात्र को दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा: पीड़ित ने पुलिस से कहा- मुझे रोककर लाठियों व बेल्ट से मारा, आरोपी की तलाश जारी

बाइक सवार छात्र को दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा: पीड़ित ने पुलिस से कहा- मुझे रोककर लाठियों व बेल्ट से मारा, आरोपी की तलाश जारी

0
बाइक सवार छात्र को दौड़ाकर-दौड़ाकर पीटा: पीड़ित ने पुलिस से कहा- मुझे रोककर लाठियों व बेल्ट से मारा, आरोपी की तलाश जारी

मुजफ्फरनगर में दो युवकों के गुट आपस में भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठियां और डंडे बरसाए। बाइक से जा रहे छात्र की रास्ते में युवकों से मारपीट हो गई। इस दौरान कई युवक वहां जमा हो गए। छात्र को लात, घूंसे और बेल्ट से पीटा गया। जब छात्र भागने लगा तो उसे दौड़ा दौड़ा कर उसकी पिटाई की गई। इसी बीच किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जो तेजी से वायरल हो गया। इसके बाद पीड़ित छात्र पिता के साथ गया और थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने वीडियो के जरिए आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी है।Read Also:-UP: नाबालिग ने 6 साल की मासूम से किया दुष्कर्म, मुंह में कपड़ा ठूंसा, शरीर पर कई जगह काटने के निशान, आरोपी हुआ गिरफ्तार

किदवई नगर निवासी मो. अफरोज ने एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय को शिकायती पत्र दिया। जिसमें बताया गया कि उनका बेटा हुसैन आरजू एमजी पब्लिक स्कूल का छात्र है। 20 फरवरी को वह नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की गांधी कॉलोनी से ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था। जाट कॉलोनी के पास कुछ गुंडा तत्वों ने उसे घेर लिया।

बाइक पर बैठे बैठे हमला कर दिया। वायरल वीडियो में यह भी साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ युवक बाइक सवार छात्र की पिटाई कर रहे हैं। बाइक सवार छात्र हुसैन आरजू बताया जा रहा है। हुसैन आरजू का आरोप है कि आरोपी गैंग के सदस्यों ने उसे ट्यूशन पर आने पर जान से मारने की धमकी दी है।

नंदू गैंग ने छात्र से की मारपीट
पीड़ित छात्र का आरोप है कि नंदू गैंग नाम के कुख्यात युवकों ने उसकी पिटाई कर दी। बताया कि उसे पीटने वाले देवांश मलिक, आर्यन मलिक उर्फ ​​नंदू दान और यश मलिक नंदू गिरोह के सदस्य बताए जा रहे हैं। बताया कि जब वह ट्यूशन पढ़कर लौट रहा था तो उसे घेर लिया गया। आरोप है कि हुसैन आरजू को यह कहकर पीटा गया कि नंदू गिरोह के सदस्यों की उसके मोहल्ला किदवई नगर निवासी अनस से दुश्मनी थी।

सैंपल के तौर पर उसकी पिटाई की जा रही है, ताकि अनस को पता चले कि उससे दुश्मनी करने का अंजाम क्या होता है। एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गिया ने पीड़ित की शिकायत और वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि जांच कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here