Home Breaking News राजधानी एक्सप्रेस से बाइक के उड़े परखचे, बाइक सवार बाल-बाल मरते-मरते बचा; देंखे वायरल वीडियो

राजधानी एक्सप्रेस से बाइक के उड़े परखचे, बाइक सवार बाल-बाल मरते-मरते बचा; देंखे वायरल वीडियो

0
राजधानी एक्सप्रेस से बाइक के उड़े परखचे, बाइक सवार बाल-बाल मरते-मरते बचा; देंखे वायरल वीडियो

Mumbai Rajdhani Express Viral Video: घटना 12 फरवरी की शाम की है। सूत्रों के मुताबिक ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस है और यह घटना मुंबई की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आदमी अपनी बाइक छोड़कर आखिरी सेकेंड में अपनी जान बचाता है। सूत्रों के मुताबिक ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस है और यह घटना मुंबई की है। क्लिप देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी शॉक्ड हैं।

सोशल मीडिया पर बाइक सवार के ट्रेन की चपेट में आने से बचने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उनकी बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। ठीक ऐसी ही एक घटना पिछले साल जनवरी में हुई थी, जहां ट्रेन ने बाइक को उड़ा दिया था और उस शख्स की जान बच गई थी।

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो पर टाइम स्टैंप से पता चलता है कि घटना 12 फरवरी की शाम की है। सूत्रों के मुताबिक ट्रेन राजधानी एक्सप्रेस है और यह घटना मुंबई की बताई जा रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आदमी अपनी बाइक छोड़कर आखिरी सेकेंड में अपनी जान बचाता है। क्लिप देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स काफी शॉक्ड हैं।

यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं कि कैसे लोग चंद मिनटों का समय बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। एक यूजर ने लिखा, “तो… उसकी बाइक खराब हो गई। उसे 440 वोल्ट का झटका लगा होगा। उसकी पीठ में चोट है और यह सब कुछ मिनट का समय बचाने के प्रयास में हुआ। इसे कहते हैं लेने के देने पड़ गए ।”

इसी तरह एक अन्य यूजर ने कहा, “ईमानदारी से…ये दोपहिया वाहन चालक सोचते हैं कि वे किसी भी चीज से गुजर सकते हैं… चाहे वह सड़क हो, फुटपाथ हो, रेलवे क्रॉसिंग हो… असल में आरटीओ को दोपहिया लाइसेंस जारी करने में ज्यादा सख्ती होनी चाहिए…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here