Home Breaking News शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत: छात्रा ने मांगी एडवाइस तो शिक्षक बोला- Will You Marry Me, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज में किया हंगामा

शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत: छात्रा ने मांगी एडवाइस तो शिक्षक बोला- Will You Marry Me, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज में किया हंगामा

0
शिक्षक ने की शर्मनाक हरकत: छात्रा ने मांगी एडवाइस तो शिक्षक बोला- Will You Marry Me, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने कॉलेज में किया हंगामा

बिजनौर के एक कॉलेज में शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई है. इसके बाद कॉलेज में काफी हंगामा हुआ। मामला सामने आते ही कॉलेज प्रबंधन ने शिक्षक को निष्कासित कर दिया.

आमतौर पर शिक्षक को सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है और पिता तुल्य माना जाता है, लेकिन बिजनौर के वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में एक शिक्षक की शर्मनाक हरकत सामने आई। इंजीनियरिंग के एक छात्र ने जब एक शिक्षक से करियर के बारे में सलाह मांगी तो उसने पहले उस पर दोस्त बनने का दबाव डाला। इस पर जब लड़की ने आपत्ति की तो उसने लड़की को व्हाट्सएप चैट के जरिए विल यू मैरी मी का मैसेज भेज दिया। जब छात्रा ने इसकी शिकायत क्लास में की तो पता चला कि शिक्षिक दो और छात्राओं को भी इस तरह से मैसेज कर चूका था। इसके बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों ने हंगामा किया। शिक्षक का दूसरे वर्ग से जुड़ा होने का पता चलते ही और भी हंगामा खड़ा हो गया। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही कॉलेज प्रबंधन ने तत्काल शिक्षक को निष्कासित कर दिया। शिकायत मिलने पर पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है।

whatsapp gif

विद्यार्थी परिषद के राज्य समन्वयक मोहित राजपूत ने बताया कि वीरा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट के छात्रों से उन्हें पता चला कि कॉलेज का एक अंग्रेजी का शिक्षक दूसरी वर्ग से जुड़ा है, उसने अपने मोबाइल फ़ोन में एक वर्ग की छात्राओं के नंबर सेव कर रखे थे। आरोपी शिक्षिक ने कई छात्राओं को अपने मोबाइल से आपत्तिजनक मैसेज भेजे। और उसने कई छात्राओं को शादी का प्रस्ताव भी दिया। इस बारे में सोमवार को एबीवीपी कार्यकर्ताओं को बताया। तब छात्र नेता मोहित राजपूत अपने साथियों के साथ कॉलेज गए और कॉलेज प्रबंधन से बात करने की कोशिश की। छात्राओं के परिजन भी कॉलेज पहुंचे। उन्होंने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर अपने बच्चों को दूसरे स्कूल में दाखिल कराने की बात कही।

आरोप है कि कॉलेज के बाकी शिक्षकों ने छात्रों पर गुस्सा किया और उन्हें धमकी देकर कॉलेज से बाहर निकालने की कोशिश की। इस पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की। मामला बिगड़ता देख बाकी शिक्षकों ने आरोपी शिक्षक को बर्खास्त करने की बात कहकर मामला शांत कराया। मोहित राजपूत का कहना है कि शिक्षक ने केवल दूसरे वर्ग की छात्राओं को गुमराह कर अपने भरोसे में लेने की कोशिश की। आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। यदि कॉलेज प्रबंधन ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो बड़ा आंदोलन किया जायगा।

शिक्षक द्वारा छात्राओं को भेजे गए मैसेज सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। इनमें शिक्षिक छात्राओं को शादी के प्रस्ताव भेज रहा है। शिक्षक द्वारा इस तरह के मैसेज भेजने से अभिभावक भी नाराज हैं। उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

dr vinit new

शिक्षक निष्कासित : सुनील भारद्वाज
वीरा कॉलेज के मीडिया प्रभारी सुनील भारद्वाज ने कहा कि जिस शिक्षक पर आरोप लगाए गए हैं, उसे तत्काल निष्कासित कर दिया गया है। कॉलेज में ऐसे तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। छात्राओं के अभिभावकों से भी बात की गई।

छात्राओं के परिजनों को बुलाया गया : सीओ सिटी
सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता ने बताया कि कॉलेज में हंगामे की सूचना मिली थी। छात्राओं के परिजनों को बुलाया गया है। अगर वह तहरीर देते हैं तो आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

news shorts

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>