Home Breaking News महबूबा के दिल में तालिबान, मोदी सरकार से कहा – अफगानिस्तान में देखो…मत लो हमारे सब्र का इम्तेहान, मिट जाओगे

महबूबा के दिल में तालिबान, मोदी सरकार से कहा – अफगानिस्तान में देखो…मत लो हमारे सब्र का इम्तेहान, मिट जाओगे

0
महबूबा के दिल में तालिबान, मोदी सरकार से कहा – अफगानिस्तान में देखो…मत लो हमारे सब्र का इम्तेहान, मिट जाओगे

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने तालिबान का उदाहरण देते हुए मोदी सरकार को चेतावनी दी है. हमारे सब्र का बांध टूट गया तो आप नहीं रहोगे मिट जाओगे, पड़ोसी देश मैं देखो क्या हो रहा है, धमकी देते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा कि मोदी सरकार को पाकिस्तान और कश्मीरियों से अटल बिहारी वाजपेयी की तरह बात करनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि अगर आजादी के समय भाजपा होती तो आज कश्मीर भारत में नहीं होता।ये भी पढ़े:-सेक्स स्लेव बनाया जा रहा है महिलाओं को, खराब खाना बनाने पर जिंदा जला दिया, तालिबान कितने जुल्म करेगा ?

food

शनिवार को एक कार्यक्रम में महबूबा मुफ्ती ने तालिबान की तुलना करते हुए कहा, ”जब सहिष्णुता का यह बांध टूटेगा, तब तुम नहीं रहोगे, तुम नष्ट हो जाओगे.” देखिए पड़ोस (अफगानिस्तान) में क्या हो रहा है। उन्हें भी वहां से बोरे-बिस्तर लेकर वापस जाना पड़ा। आपके लिए अभी भी एक मौका है, जैसे वाजपेयी जी ने कश्मीर में बातचीत शुरू की, बाहर (पाकिस्तान के साथ) और यहां भी, वैसे ही आपको बातचीत की प्रक्रिया शुरू करनी चाहिए।

devanant hospital

केंद्र सरकार के अनुच्छेद 370 को हटाने और लद्दाख को राज्य का दर्जा हटाकर जम्मू-कश्मीर से अलग करने के फैसले के बारे में, महबूबा ने कहा, “आपने जो अवैध रूप से, असंवैधानिक तरीके से छीन लिया है, वह जम्मू-कश्मीर का नुकसान है। ।” कर लिया, टुकड़ों में काट लिया, लौटा दो नहीं तो बहुत देर हो जाएगी।

dr vinit new

साजिशकर्ताओं को मिट्टी में मिला देंगे : भाजपा
वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने एक टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में महबूबा मुफ्ती को देशद्रोही बताया और कहा कि वह जम्मू-कश्मीर में तालिबान का शासन चाहती हैं. रैना ने कहा, “महबूबा मुफ्ती एक बड़ी गलतफहमी है, भारत एक शक्तिशाली देश है और हमारे देश के पीएम मोदी हैं, चाहे तालिबानी हो, अल कायदा, जैश हो, हिजबुल हो, जो भी भारत की एकता और अखंडता के खिलाफ साजिश करेगा, वह उसे मिटा देगा।” विलय हो जाएगा, हमारे पीएम मोदी जी हैं, बिडेन नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here