Home Breaking News सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया धमकाने और उत्पीड़न करने का आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया धमकाने और उत्पीड़न करने का आरोप

0
सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया धमकाने और उत्पीड़न करने का आरोप

नई दिल्ली। जेल में बंद कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर ने आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उन्हें और उनके परिवार को धमकाने का आरोप लगाते हुए एक पत्र लिखा है। मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर के मुताबिक पिछले दो दिनों में जेल अधिकारियों और केजरीवाल के सहयोगियों के जरिए ये धमकियां भेजी गई हैं।

– Advertisement –

मंगलवार को जारी अपने पत्र में चंद्रशेखर ने कहा- आप (अरविंद केजरीवाल) देश के कानून के लिए बिल्कुल भी सम्मान नहीं करते हैं और पिछले दो दिनों से जेल अधिकारियों के माध्यम से मुझे धमकियां भेज रहे हैं और मेरे परिवार के सदस्यों को भी धमकी दे रहे हैं।

चंद्रशेखर ने लिखा- क्या आपको सच में लगता है कि मैं इन धमकियों से डर जाऊंगी और आपको बेनकाब करने से पीछे हट जाऊंगी? बिल्कुल नहीं, जो भी हो, मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपका सारा सच दुनिया के सामने उजागर हो और आप कानूनी रूप से उनका सामना करें.. दूसरा कोई विकल्प नहीं है, इसलिए सपने न देखें।

कड़े शब्दों वाले पत्र में, चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर एक महिला पत्रकार के खिलाफ दमनकारी रणनीति का सहारा लेने का भी आरोप लगाया। पत्र में लिखा- कुछ शर्म करो केजरीवाल जी, अब आप इस हद तक गिर गए हैं कि आपने अपनी पंजाब पुलिस से एक महिला पत्रकार को गिरफ्तार करवा दिया, सिर्फ इसलिए कि वह आपके असली रंग को उजागर कर रही थी? अब आप लोकतंत्र के स्तंभ (मीडिया) को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।

चंद्रशेखर ने यह भी भविष्यवाणी की कि केजरीवाल को अंतत: कानूनी परिणामों का सामना करना पड़ेगा, जो तिहाड़ जेल में संभावित भविष्य के कारावास का संकेत दे रहा है। उन्होंने कहा, आप मुझे दबाने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपको जवाबदेह बनाया जाए। वैसे भी, आप जल्द ही किसी दिन यहां तिहाड़ क्लब में मेरे साथ शामिल होंगे, और यह निश्चित रूप से वास्तविकता है।

चंद्रशेखर ने पत्र में लिखा- केजरीवालजी, मेरे साथ ये सब हथकंडे मत आजमाइए..आप मुझे बहुत अच्छी तरह से जानते हैं, मैं ऐसा नहीं हूं जिसके साथ आप वास्तव में गंदा होना चाहते हैं। मैं फिर अपने अंदाज में जवाब देना शुरू करूंगा। कुछ तो शर्म करो, मुझे गलत साबित करने की हिम्मत रखो और अगर नहीं कर सकते तो इस्तीफा दे दो।

पत्र में कहा गया है, मैं संबंधित एजेंसियों के सामने सबूतों के साथ आपके खिलाफ अपने सभी आरोपों का समर्थन कर रहा हूं। मैं आपको उन्हें गलत साबित करने की चुनौती देता हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि आपको बहुत जल्द न्याय के कठघरे में लाया जाए।

.

News Source: https://royalbulletin.in/sukesh-chandrasekhar-accuses-kejriwal-of-bullying-and-harassment/44197

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here