Home Breaking News मुख्तार अंसारी के करीबी सपा नेता फराज की बढ़ी मुसीबत, कभी भी उनके घर चल सकता है बुलडोजर

मुख्तार अंसारी के करीबी सपा नेता फराज की बढ़ी मुसीबत, कभी भी उनके घर चल सकता है बुलडोजर

0
मुख्तार अंसारी के करीबी सपा नेता फराज की बढ़ी मुसीबत, कभी भी उनके घर चल सकता है बुलडोजर

चित्रकूट। जिला कारागार रगौली में बंद रहे माफिया डान मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास और बहू निखत की मदद करने वाले सपा नेता फराज खान पर योगी सरकार बड़ी कार्रवाई करने जा रही है। शनिवार शाम चित्रकूट विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण की सचिव ने सपा नेता के पिता मुन्ने खां को 24 घंटे के अंदर अवैध निर्माण का स्वयं ध्वस्त करने का अल्टीमेटम दिया है। शासन-प्रशासन की कार्रवाई से शहर में हड़कंप मचा हुआ है।

पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास व बहू निखत बानो की जिला कारागार में अधिकारियों से सांठगांठ कर गैर कानूनी तरीके से मिलन कराने एवं उसके परिजनों की कर्वी शहर में मदद करने में अहम भूमिका निभाने वाले चित्रकूट के सपा जिला महासचिव फराज खान पर शासन-प्रशासन का शिकंजा कसता जा रहा है।

मुख्तार अंसारी की बहू निखत को चार दिनों तक अपने घर में भी पनाह देने वाले सपा नेता को गिरफ्तार कर लखनऊ जेल भेजने के बाद अब शनिवार को चित्रकूट विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण ने पिता मुन्ने खां को अवैध निर्माण ढहाने का नोटिस दिया  गया है।

प्राधिकरण द्वारा दिये गये नोटिस में कहा गया है कि प्राधिकरण से 05 मार्च 2002 को बांदा-प्रयागराज मार्ग स्थित द्वारिकापुरी पुरानी बाजार में सड़क सीमा से 35 फीट छोड़कर बनाई गई तीन दुकान दर्शाते हुए मानचित्र स्वीकृत कराया  गया था। बताया गया कि निरीक्षण के दौरान पाया गया कि सड़क सीमा को कवर करते हुए चार फीट अतिरिक्त निर्माण एवं स्वीकृत मानचित्र पर दर्शाए गये सेटबैक को कवर करते हुए निर्माण करा लिया गया है, जो अवैध है।

प्राधिकरण की सचिव की ओर से जारी नोटिस में सपा नेता के परिजनों को 24 घंटे के अंदर अवैध निर्माण को ध्वस्त करने का अल्टीमेटम दिया गया है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि यदि उक्त अवैध निर्माण को प्राधिकरण को गिराना पडा तो गिराने में आये व्यय को मालगुजारी के रूप में वसूला जायेगा। प्राधिकरण के इस बड़ी कार्यवाही से मुख्तार के गुर्गे सपा नेता के करीबियों में हड़कंप मचा हुआ है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/sp-leader-faraj-who-is-close-to-mukhtar-ansari/25369

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here