Home Breaking News साउथ की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे पर लटका मिला शव

साउथ की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे पर लटका मिला शव

0
साउथ की सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे पर लटका मिला शव

2019 में चेन्नई में एलेक्जेंड्रा ने फोटोग्राफर पर तस्वीरें क्लिक करने के बदले सेक्स की मांग करने का आरोप लगाया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

तमिल फिल्म ‘कंचना 3’ में अभिनय करने वाली रूसी मॉडल एलेक्जेंड्रा जावी 18 अगस्त को गोवा के सिओलिम में एक किराए के घर में लटकी हुई पाई गई थीं। घर में वह अपने प्रेमी के साथ रहती थी। हालांकि गोवा पुलिस को आत्महत्या का संदेह है, लेकिन उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। Read Also:-फिल्म: कुत्ते का टीजर वायरल, स्टारकास्ट से लेकर क्रू तक, जानिए फिल्म में क्या होगा

पुलिस का कहना है कि एलेक्जेंड्रा ‘मानसिक रूप से परेशान’ थी और दवा ले रही थीं। पुलिस के मुताबिक एलेक्जेंड्रा ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। इंडिया ग्लिट्ज़ के अनुसार, उत्तरी गोवा गांव के स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि जावी अपने प्रेमी के हाल ही में छोड़ने के बाद अवसाद में थी। आने वाले दिनों में पुलिस उससे पूछताछ कर सकती है।

पुलिस ने कहा, 24 वर्षीय मॉडल एक्ट्रेस ने 2019 में चेन्नई में एक फोटोग्राफर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। एलेक्जेंड्रा ने फोटोग्राफर पर तस्वीरें क्लिक करने के बदले सेक्स की मांग करने का आरोप लगाया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। अब ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने कहा कि वे 2019 में मामले के सभी विवरणों के साथ गोवा पुलिस की मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here