Home Breaking News स्मृति ईरानी मेरठ में बोलीं-38 अपराधियों को टिकट दिया सपा ने, भाजपा सरकार में अपराधी सर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा

स्मृति ईरानी मेरठ में बोलीं-38 अपराधियों को टिकट दिया सपा ने, भाजपा सरकार में अपराधी सर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा

0
स्मृति ईरानी मेरठ में बोलीं-38 अपराधियों को टिकट दिया सपा ने, भाजपा सरकार में अपराधी सर नहीं उठाएगा, सीधे जेल जाएगा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आज मेरठ में हैं। प्रभावी मतदाता सम्मेलन में स्मृति ने कहा कि कुछ दिन पहले मेरठ में सपा के नेता ने बयान दिया था कि सरकार बन रही है चुन चुन कर बदला लेगें। मैं कहती हूं कि 38 से ज्यादा अपराधियों को टिकट देने वाले समाजवादी पार्टी यही करेंगे। यह अखिलेश के शासन की सच्चाई थी। जिस जमीन पर क्रांतिकारियों का जन्म हुआ, वहां सपा नेता इतने बहादुर हो गए कि जनता को धमका रहे हैं कि देख लेंगे। लेकिन डराने वालों को समझना चाहिए कि जब ये जनता सजा देंगी तो कहीं के नहीं रहोगे।Read Also:-न्यूयॉर्क टाइम्स का दावा- भारत ने इजरायल से डिफेंस डील में खरीदा पेगासस स्पाइवेयर: राहुल गांधी बोले- मोदी सरकार ने किया देशद्रोह,

याद दिला दें कि 3 दिन पहले सपा नेता आदिल चौधरी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें यह कहते सुना गया था कि सरकार आ रही है और इनसे बदला लेगें।

घर-घर जाकर प्रचार भी करेंगे
स्मृति ईरानी पहले हाथ जोड़कर शहर की तंग गलियों में जनता के बीच जाएंगी. मेरठ शहर में भाजपा प्रत्याशी कमल दत्त शर्मा के लिए जनसंपर्क करेंगे। मेरठ कैंट में संवाद करेंगी महिलाएं। जनता के बीच जाकर केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार हुए कार्यो के बारे में जनता को पर्चे बांटेगी, साथ ही घर-घर जाकर जनसंपर्क भी करेगी।

इन इलाकों में जाएंगी स्मृति ईरानी
होटल क्रिस्टल पैलेस में महिला संवाद करेंगी स्मृति ईरानी। कार्यक्रम में शहर की करीब 200 प्रमुख महिलाओं को आमंत्रित किया गया है। जिसके साथ स्मृति अपनी बात रखेगी। मंगलम सत्संग भवन मंडप पुलिया, रजबन बाजार, रोहता रोड, फजलपुर से जन संवाद कर संपर्क करेगा। मेरठ कैंट के उम्मीदवार अमित अग्रवाल, सिटी सीट से कमल दत्त शर्मा और दक्षिण सीट से बीजेपी उम्मीदवार सोमेंद्र तोमर वोट मांगेंगे।

वेस्ट उत्तर प्रदेश के 7 जिलों में पहले चरण में चुनाव
मेरठ समेत वेस्ट यूपी के 7 जिलों में पहले चरण में मतदान होना है. बीजेपी ने इस चुनाव में प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। बीजेपी के केंद्र और राज्य स्तर के नेता हर दिन लोगों के बीच जनसंपर्क कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील गृह मंत्री अमित शाह ने भी मेरठ में आयोजित एक प्रभावी मतदाता संवाद में कहा कि वोट, कौन उम्मीदवार है, कौन सीएम है, पीएम मोदी और भारत माता की तस्वीर को याद करके ही वोट करें।

घर-घर जाकर जनसम्पर्क भी कर रहे हैं योगी, शाह
विधानसभा चुनाव में बीजेपी को सपा-रालोद गठबंधन का सामना करना पड़ रहा है। पश्चिम यूपी में गठबंधन बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती के तौर पर खड़ा है। इस बार चुनावी जंग जीतने के लिए बीजेपी के शीर्ष नेता भी वोटरों के दरवाजे पर दस्तक दे रहे हैं और वोट की अपील कर रहे हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने कैराना, नोएडा, मथुरा में घर-घर जाकर वोट मांगा है। योगी आदित्यनाथ खुद मेरठ समेत हर जिले में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। तमाम स्टार प्रचारक दलित बहुल बस्तियों में जाकर जनता से वोट की अपील कर रहे हैं।

whatsapp gif

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>