Home Breaking News ‘शार्क टैंक इंडिया 2’: केक-बेकिंग बिजनेस में मां-बेटी की जोड़ी की मदद के लिए आगे आए अमित जैन

‘शार्क टैंक इंडिया 2’: केक-बेकिंग बिजनेस में मां-बेटी की जोड़ी की मदद के लिए आगे आए अमित जैन

0
‘शार्क टैंक इंडिया 2’: केक-बेकिंग बिजनेस में मां-बेटी की जोड़ी की मदद के लिए आगे आए अमित जैन

मुंबई। कारदेखो ग्रुप और इंश्योरेंसदेखो डॉट कॉम के सीईओ और सह-संस्थापक अमित जैन अमित जैन को मां-बेटी की जोड़ी दुरिया और फातिमा बड़ौदावाला द्वारा बनाए गए केक टब का स्वाद पसंद आया और उन्होंने बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ पर 20 प्रतिशत इक्विटी के लिए 25 लाख रुपये की पेशकश की। अमित जैन को फातिमा की कहानी और कैसे वह एक अपमानजनक रिश्ते से बाहर आने और अपनी मां के साथ खुद को स्थापित करने में कामयाब रही, की कहानी ने छुआ।

फातिमा ने साझा किया, मैंने बीसीए किया था और 6 महीने से एक आईटी कंपनी में काम कर रही थी। फिर मैंने सगाई कर ली और नौकरी छोड़ दी। मैंने शादी कर ली लेकिन चीजें ठीक नहीं चल रही थीं और मुझे रिश्ते में शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था। मैं कोविड-19 के दौरान रेड जोन में रह रही थी।

आगे कहा कि अपने परिवार और पुलिस अधिकारियों की मदद से मैंने कोलकाता पहुंचने के लिए एक उड़ान भरी। उसके बाद, मैंने उन सभी सदमों से उबरने की कोशिश की जिनसे मैं गुजरी। केक बनाने के इस व्यवसाय ने मुझे न केवल आर्थिक रूप से बल्कि मानसिक रूप से भी बहुत मदद की।

शार्क पीयूष बंसल ने कहा कि नमिता थापर उन्हें केक खाने के लिए डांटती थीं क्योंकि वह डाइट पर हैं। जजेस के लिए सबसे आश्चर्यजनक बात यह थी कि केक लस (ग्लूटन) मुक्त था।

बाद में अमित जैन ने उन्हें 15 फीसदी इक्विटी के लिए 15 लाख रुपये की पेशकश की। दोनों ने एक काउंटर ऑफर दिया और अमित ने कहा कि वह उनकी मदद करना चाहते हैं और इस तरह 20 फीसदी इक्विटी के लिए 25 लाख रुपये की पेशकश की।

‘शार्क टैंक इंडिया 2’ को शादी डॉट कॉम – पीपल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनुपम मित्तल, बोट के सह संस्थापक और सीएमओ अमन गुप्ता, लेंसकार्ट डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ पीयूष बंसल, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, सुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक और सीईओ विनीता सिंह और कारदेखो ग्रुप और इंश्योरेंसदेखो डॉट कॉम के सीईओ और सह-संस्थापक अमित जैन अमित जैन के द्वारा जज किया जाता है। ‘शार्क टैंक इंडिया 2’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

.

News Source: https://royalbulletin.in/shark-tank-india-2-amit-jain-comes-forward-to-help-mother-daughter-duo-in-cake-baking-business/10173

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

?>